logo-image

बैटमैन की ड्रेस में नजर आए Karan Johar, फैंस ने कहा, शैतान...

करण की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक्ट्रेस काजोल ने लिखा, “फाआब (लाल दिल इमोजी).” टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कमेंट किया, "इसे प्यार करो.'' करण की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने लिखा, "बैटमैन (हंसते हुए इमोजी)."

Updated on: 01 Nov 2022, 09:57 PM

मुंबई:

दुनिया भर में आजकल हैलोवीन डे (Halloween day) मनाया जा रहा है, बॉलीवुड हस्तियां जोर शोर से हैलोवीन डे मना रहे हैं. वहीं करण जौहर ने भी इंस्टाग्राम पर हैलोवीन लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. करण जौहर ने अलग अलग पोज में बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. उनके इस लुक पर फैंस ने फनी कमेंट्स  किए हैं तो एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने भी उनकी इस तस्वीरों पर रिएक्ट किया है. बता दें फैंस ने करण के लुक की तुलना बैटमैन से की है.

फोटोज में देखा जा सकता है करण ने डिजाइनर ब्लैक सनग्लासेस के साथ फॉर्मल ब्लैक सूट पहना था. कोट के कंधों से शैतान जैसे सींग जुड़े हुए है, और फिल्म निर्माता ने धूप का चश्मा और एक विचित्र हार पहना है.इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए करण ने लिखा, हैलोवीन के लिए देर हो गई... लेकिन अंदर का शैतान खुद की मदद नहीं कर सकता... @ekalakhani द्वारा @_huemn @sheldon.santos में स्टाइल किया गया. 

काजोल ने भी किया मजेदार कमेंट

करण की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक्ट्रेस काजोल ने लिखा, “फाआब (लाल दिल इमोजी).” टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कमेंट किया, "इसे प्यार करो.'' करण की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने लिखा, "बैटमैन (हंसते हुए इमोजी)." वहीं एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "शैतान के वकील के जो." अन्य फैन ने लिखा, “वाह सर क्या शैतान लग रहे हैं, गजब शैतान (वाह, आप एक शैतान की तरह हैं, एक अद्भुत) हंसी इमोजी के साथ.”

करण रोमांटिक कॉमेडी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशन में वापसी करने के लिए तैयार हैं. यह फिल्म, जो 2023 में रिलीज होने वाली है, 2016 में ऐ दिल है मुश्किल के बाद से उनकी पहली फीचर वाली निर्देशन फिल्म है. इसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी हैं.करण को वर्तमान में माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के साथ डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को जज करते देखा जा सकता है.