logo-image

Halloween: शक्तिमान की ड्रेस में शर्मिंदा हुए सिद्धांत चतुर्वेदी, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा, 'सॉरी शकितमान... (हैंडफोल्डेड, हार्ट और सुपरहीरो इमोजी). वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, उनके एक फैन ने लिखा, "खुशी है कि आपने एक भारतीय कैरेक्टर चुना ... बहुत अच्छा."

Updated on: 01 Nov 2022, 03:57 PM

मुंबई:

देश दुनिया में पिछले कई दिनों से हैलोवीन वीक मनाया जा रहा है. बॉलीवुड में भी हर कोई आज हैलोवीन मना रहा है,  आज बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने भी इंस्टाग्राम पर पर्दे के पीछे की एक क्लिप शेयर की है, जिसमें उन्होंने हैलोवीन (Halloween) के लिए प्रतिष्ठित शक्तिमान के रूप में कपड़े पहने.  उन्होंने मंगलवार को इंस्टाग्राम रील्स के जरिए अपना अनुभव शेयर किया है. वहीं क्लिप में  अभिनेता ने अपनी शक्तिमान पोशाक को लेकर शर्मिंदगी भी जाहिर की है. 

शक्तिमान एक सुपरहीरो टेलीविजन शो है, जो 1997 से 2005 तक डीडी नेशनल पर प्रसारित हुआ था.  इस चरित्र में एक इंसान को दर्शाया गया था, जिसने अलौकिक शक्तियां प्राप्त कर ली थीं. उनके परिवर्तन अहंकार, गंगाधर विद्याधर मायाधर ओंकारनाथ शास्त्री, या पंडित गंगाधर शास्त्री ने शक्तिमान के रूप में अपनी पहचान को दुनिया से एक रहस्य के रूप में रखा.  सिद्धांत द्वारा पोस्ट की गई क्लिप में, वह शक्तिमान में बदलने से पहले पहली बार पंडित गंगाधर शास्त्री के रूप में दिखाई दिए. उन्होंने एक जोड़ी चश्मा और एक फार्मल सूट भी पहना था. फिर, वह शक्तिमान में बदल गया और उसने अपना चश्मा और बैग फेंक दिया.वीडियो में देखा जा सकता है, सिद्धांत ने सेट पर बाकी मेंबर्स से कहा, '' देखो मत फट गया है, वो दरअसल ऐसा अपनी पैंट की तरफ इशारा करके बोल रहे थे. उसने आगे कहा, शक्तिमान की पैंट फट गई है, इसी वजह से बीच में गंगाधर बनना पड़ रहा है.

सिद्धांत ने वीडियो को शेयर कर दिया कैप्शन

वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर करते हुए सिद्धांत ने लिखा, 'सॉरी शकितमान... (हैंडफोल्डेड, हार्ट और सुपरहीरो इमोजी). वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, उनके एक फैन ने लिखा, "खुशी है कि आपने एक भारतीय कैरेक्टर चुना ... बहुत अच्छा." एक अन्य फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप उस शक्तिमान पोशाक को सेक्सी (दिल और आग इमोजी) बनाते हैं." एक अन्य फैन ने कमेंट किया कि उन्होंने अपनी शक्तिमान पोशाक के साथ अभिनेता की गलत बातों का मजाक उड़ाया, "सिद्धांत, शक्तिमान चाहते थे कि आप ऐसा करके कुछ असाधारण गतिविधि का अनुभव करें.