logo-image

Haddi Trailer: बदला-क्राइम और सम्मान की कहानी है हड्डी, औरत बनकर छा गए नवाजुद्दीन

Haddi Trailer: ट्रांसजेंडर बनकर नवाज ने खून-खराबा मचा दिया है. वो अपने बदले के लिए अनुराग कश्यप को छठी का दूध याद दिला देंगे.

Updated on: 23 Aug 2023, 04:35 PM

नई दिल्ली:

Haddi Trailer Out Starring Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक बार फिर चौंकाने वाले हैं. फैंस के लिए इस बार नवाज ने औरत का रूप धारण किया है. उनकी अपकमिंग फिल्म हड्डी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में नवाज दमदार रोल निभाते नजर आ रहे हैं. औरत अवतार में देख नवाज को पहचानना मुश्किल है. ट्रेलर में ही एक्टर की मेहनत और डेडिकेशन साफ झलक रहा है. फिल्म में नवाज के अलावा फिल्म मेकर अनुराग कश्यप भी अहम रोल में हैं. 'हड्डी' का शानदार ट्रेलर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

बुधवार 23 अगस्त को फिल्म मेकर्स ने हड्डी का ट्रेलर रिलीज किया है. ट्रेलर की शुरुआत नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी पावरफुल रोल में दिखते हैं. दमदार डायलॉग के साथ वो कहते हैं “हमारा आशीर्वाद बहुत शक्तिशाली होता है और हमारा श्राप बहुत भयावह, और उससे भी भयावह जानते हो क्या होता है, हमारा बदला.” फिल्म में इला अरुण और अनुराग कश्यप भी अहम रोल में हैं. दोनों कहानी के अनुसार अनोखे अंदाज में भी हैं. ट्रांसजेंडर बनकर नवाज ने खून-खराबा मचा दिया है. वो अपने बदले के लिए अनुराग कश्यप को छठी का दूध याद दिला देंगे. ट्रेलर में ही नवाजुद्दीन ने औरत अवतार में फैंस को इम्प्रेस कर दिया है. 

फिल्म हड्डी का डायरेक्शन अक्षत अजय शर्मा ने किया है, जबकि जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. नवाज के अलावा फिल्म में जीशान अयूब भी नजर आएंगे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की "हड्डी" ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 7 सितंबर को रिलीज होगी. इससे पहले नवाजुद्दीन कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आए थे. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी.