logo-image

Bharti Singh के साथ पार्ट टाइम शादी में हैं Haarsh Limbachiyaa

भारती सिंह (Bharti Singh) कॉमेडी जगत का जाना-माना नाम हैं. वो और उनके पति बीते काफी समय से अपने बच्चे को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. दोनों फिलहाल अपने काम पर लौट आए हैं. इस बीच हाल ही में कहा जा रहा है कि भारती और हर्ष पार्ट टाइम शादी में हैं.

Updated on: 18 Apr 2022, 01:15 PM

नई दिल्ली:

भारती सिंह (Bharti Singh) कॉमेडी जगत का जाना-माना नाम हैं. वो और उनके पति बीते काफी समय से अपने बच्चे को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. गौरतलब है कि बच्चा होने पर कपल ने काम से थोड़ा ब्रेक लिया था. जिसके बाद न्यू बॉर्न बेबी के 12 दिन के होने पर अब वो दोनों एक बार फिर काम पर लौट आए हैं. ऐसे में एक बार फिर 'द खतरा खतरा शो' पर कपल की मस्ती देखने को मिल रही है. इस बीच हाल ही में कहा जा रहा है कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पार्ट टाइम शादी (Haarsh Limbachiyaa Bharti Singh part time married) में हैं. बता दें कि ये खुलासा हर्ष ने खुद किया है. उनकी ये बात लोगों को हैरान कर रही है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में देखने को मिला कि 'द खतरा खतरा शो' (The Khatra Khatra Show) में टीवी शो 'छोटी सरदारनी' (Choti Sardarni) की लीड एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) पहुंची थी. जहां उन्होंने शो के होस्ट और वहां मौजूद सभी लोगों के साथ खूब मस्ती की. एपिसोड की शुरुआत में आदित्य नारायण और हर्ष ने अपने फादरहुड पर बात की. जिसके बाद निमृत ने हर्ष लिंबाचिया से पूछा कि वो अपने आप को हैंडसम क्यों नहीं मानते? जिस पर जवाब देते हुए हर्ष कहते हैं, 'क्यूंकि मैं पार्ट टाइम मैरिड हूं'. साथ ही वो हंसते हुए ये भी कहते हैं कि अगर आप एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में इंट्रस्टेड हो तो बताना, अच्छा हो जाएगा. हर्ष यही नहीं रुकते, वो कहते हैं कि घर में मोटी सरदारनी और बाहर छोटी सरदारनी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि इससे पहले भारती (Bharti Singh latest video) की एक वीडियो इंटरनेट पर छाई थी. उनकी ये वीडियो तब की थी, जब भारती बच्चे को जन्म देने के बाद पहली बार शो के सेट पर स्पॉट हुई. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. साथ ही उनके बच्चे से जुड़े सवाल पूछने शुरू कर दिए. जिस पर भारती बताती हैं कि बच्चा ठीक है. इसके साथ ही उन्होंने ये कहा कि बच्चा केवल बारह दिन का है. उसे छोड़कर आने में उन्हें रोना आ रहा है. लेकिन काम-काम होता है. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थी. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. साथ ही जमकर प्यार भी लुटाया.