News Nation Logo
Banner

नए टैलेंट को मौका देने के लिए फिल्में प्रोड्यूस करेंगे गुरुवीर सिंह चहल

331 मिलियन डॉलर्स की नेट वर्थ के साथ लॉस एंजेल्स के 30 से कम आयु वर्ग में सबसे अमीर लोगों में से एक गुरुवीर सिंह चहल ने कई बड़े सेलेब्स के साथ मुंबई में 21 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 22 Jul 2020, 12:15:43 AM
Guruveer chahal

गुरुवीर सिंह चहल (Photo Credit: NN)

नई दिल्ली:  

331 मिलियन डॉलर्स की नेट वर्थ के साथ लॉस एंजेल्स के 30 से कम आयु वर्ग में सबसे अमीर लोगों में से एक गुरुवीर सिंह चहल ने कई बड़े सेलेब्स के साथ मुंबई में 21 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. लॉस एंजेल्स में रहने वाले एक सक्सेसफुल एंटरप्रेन्योर और इंवेस्टर चहल दिल्ली से हैं, और वह बहुत जल्द बतौर प्रॉड्यूसर बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं.

कुछ दिनों पहले, एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर काम करने की रुचि कैसे आई, तो उन्होंने बताया, "मेरा फिल्मों में बचपन से ही काफी इंटेरेस्ट था, और मैं चाहता हूं कि मैं अपनी फिल्मों से नेपोटिस्म और कास्टिंग काउच जैसी चीज़ों को रोक नए टैलेंट को मौका दूं. इसके लिए, मैं प्योर टैलेंट बेस्ड एक प्लेटफॉर्म लॉच करना चाहता हूं."

उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, "मेरा मानना है कि अगर हम परसेप्शन की बात करते हैं, तो एक्सपीरियंस और पैशन का कॉम्बिनेशन होना बेहद ज़रूरी है। उदहारण के लिए अगर आप किसी भी फ़िल्म को बनाते हैं, तो उसमें अगर पुराने या बड़े एक्टर्स होते हैं तो वो एक्सपीरियंस लेकर आते हैं, और वहीं अगर नया टैलेंट होता है, तो वह एनर्जी लेकर आता है। इन्हीं दोनों कॉम्बिनेशन से हम एक सक्सेसफुल फ़िल्म या प्रोडक्ट बना सकते हैं। कहीं न कहीं इसी वजह से हम अपनी फिल्म में पुराने एक्टर्स के साथ नए टैलेंटेड एक्टर्स को भी मौका दे रहे हैं।"

चहल ने आगे कहा, "हमारे फ़िल्म की स्क्रिप्ट, स्टार कास्ट और सभी चीजों की तैयार हो चुकी हैं। COVID-19 की वजह से हमारा प्रोजेक्ट काफी डिले हो गया है, मगर हम जल्द से जल्द एक पूजा कराकर काम शुरू करेंगे. इस दौरान हम फ़िल्म का नाम और फ़िल्म से जुड़ी सभी चीज़ों की अनाउंसमेन्ट करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि 11 अप्रैल को मैंने एक ग्रैंड इवेंट ऑर्गेनाइज करवाया था, जिसे लॉकडाउन की वजह से कैंसिल करना पड़ा. अब COVID के बाद जल्द ही इस इवेंट को ऑर्गेनाइज किया जाएगा जिसमें सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा जैसे कई बड़े स्टार्स शामिल होंगे."

बता दें कि, गुरुवीर सिंह चहल की इस वर्चुअल बर्थडे पार्टी में विंदु दारा सिंह, उपासना सिंह, जनन्त जुबैर, रोहित रॉय, फैज़ल खान, निधी अग्रवाल, मेघना नायडू, अविनेश रेखी, मोहन कपूर, जसलीन मथारू और कई बड़े स्टार्स शामिल हुए.

First Published : 22 Jul 2020, 12:15:43 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bollywood News Nepotism