logo-image

गुरसिमरन खंबा: हमें परफॉम करने के लिए रेस्तरां से मांगनी पड़ती थी भीख

गुरसिमरन खंबा: हमें परफॉम करने के लिए रेस्तरां से मांगनी पड़ती थी भीख

Updated on: 19 Aug 2021, 01:55 PM

नई दिल्ली:

एआईबी के सह-संस्थापकों में से एक गुरसिमरन खंबा व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी शो चलो कोई बात नहीं के साथ वापसी कर रहे हैं। इस शो को गुरसिमरन ने कॉमेडियन अमित टंडन के साथ लिखा है।

शो लिखने की प्रक्रिया को साझा करते हुए, गुरसिमरन ने आईएएनएस को बताया कि हम एक समग्र विषय का चयन करते थे और इस विषय पर हमारे पास मौजूद सभी अंतर्²ष्टि के बारे में बात करते थे, जैसे अवलोकन, सामान आदि। हमने सभी नए स्टफड को एकत्रित किया और फिर चर्चा की कि दर्शकों के लिए उस कंटेंट को प्रस्तुत करने का सबसे मजेदार तरीका क्या होगा, और फिर हमने शो बनाया है।

अमित टंडन के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि शो बहुत मजेदार है। मेरे और अमित के बीच एक अच्छा रिश्ता है। मैं उन्हें अपने दिनों से दिल्ली में स्टैंड-अप करने के लिए जानता हूं और मुझे खुशी है कि हमें आखिरकार एक शो निर्माण करने का मौका मिला।

चलो कोई बात नहीं की मेजबानी विनय पाठक और रणवीर शौरी करेंगे, जो लगभग एक दशक बाद एक साथ स्क्रीन पर आएंगे। इसमें कविता कौशिक, करण वाही, सुरेश मेनन और अतुल खत्री के साथ डिजिटल दुनिया की प्रतिभा जैसे अंकुश बहुगुणा और कृति विज भी शामिल हैं।

डिजिटल स्पेस में स्टैंड-अप कॉमेडी के अग्रदूतों में से एक, गुरसिमरन ने ओटीटी पर कॉमेडी शो के उछाल के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। जैसा कि अमित हमेशा कहते हैं, पहले हम एक समुदाय थे अब हम एक उद्योग हैं। जब हमने शुरू किया, तो हमें चुटकुले सुनाने के लिए रेस्तरों से जगह देने के लिए भीख मांगना पड़ता था और अब इतनी सारी आवाजों और ²ष्टिकोणों ने उद्योग को एक अलग ऊंचाई दी है।

चलो कोई बात नहीं 20 अगस्त को सोनी लिव पर रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.