logo-image

गुनीत शर्मा ने सुल्तान, दंगल देखकर सीखा हरियाणवी लहजा

गुनीत शर्मा ने सुल्तान, दंगल देखकर सीखा हरियाणवी लहजा

Updated on: 07 Sep 2021, 08:55 PM

मुंबई:

कॉमेडी टेलीविजन सीरीज तेरा यार हूं मैं में नए-नए प्रवेश करने वाले अभिनेता गुनीत शर्मा ने खुलासा किया है कि वह सुल्तान और दंगल जैसी बॉलीवुड फिल्में देखकर अपने चरित्र के लिए आवश्यक हरियाणवी उच्चारण सीख रहे हैं।

गुनीत ने कहा, मूल रूप से मैं जालंधर, पंजाब से ताल्लुक रखता हूं। इसलिए मैं पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में बोल सकता हूं। मेरा किरदार हुड्डा बातचीत में हरियाणवी लहजे की मांग करता है। इसलिए मैंने सुल्तान और दंगल जैसी फिल्में देखकर बात करने के उस हरियाणवी तरीके को अपनाने की कोशिश की।

अभिनेता ने तेरा यार हूं मैं में अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए कहा, मैं एक हरियाणवी कॉलेज के लड़के की भूमिका निभा रहा हूं, जिसका नाम हुड्डा है। वह एक मजेदार प्रेमी है। साथ ही, वह हमेशा कॉलेज में अपने जूनियर्स से लड़ने, उन्हें धमकाने और चिढ़ाने की वजह खोजता रहता है।

अभिनेता का कहना है कि वह इस भूमिका को निभाने के लिए एक वास्तविक व्यक्ति से प्रेरणा लेते हैं।

गुनीत ने कहा, मेरे गृहनगर के समाज में सोनू नाम का एक लड़का है। उसका चरित्र हुड्डा जैसा है। वास्तव में, जब मुझे हुड्डा के चरित्र के बारे में जानकारी मिली, तो मेरे दिमाग में जो तत्काल नाम आया, वह सोनू था। मैंने बात करने और उसके चलने की शैली की नकल करने की कोशिश की।

शशि सुमीत प्रोडक्शंस के सहयोग बनी सीरीज तेरा यार हूं मैं सोनी सब पर प्रसारित होती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.