logo-image

खुशाली ने याद किया पिता Gulshan Kumar की मौत के बाद का सफर, कहा-मां बहुत डर गईं थीं

खुशाली ने यह भी शेयर किया कि कैसे उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए अपनी मां को मनाया

Updated on: 24 Sep 2022, 08:07 PM

मुंबई:

खुशाली कुमार (Khushali kumar) की बॉलीवुड की पहली फिल्म धोखा: राउंड डी कॉर्नर 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. खुशाली को फिल्म में आर माधवन के साथ देखा गया, जहां उन्होंने उनकी पत्नी सांची सिन्हा की भूमिका निभाई, जिसे एक आतंकवादी (अपारशक्ति खुराना) ने बंधक बना लिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, खुशाली ने इस बारे में बताया कि कैसे उन्हें अपनी मां सुदेश कुमारी को फिल्मों में शामिल होने के लिए मनाना पड़ा. बता दें  खुशाली टी-सीरीज के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार की बेटी हैं. अगस्त 1997 में मुंबई में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

खुशाली ने अपनी पहली फिल्म धोका: राउंड डी कॉर्नर करने से पहले आने वाली मुश्किलों का सामना करने के बारे में बात की, उन्होंने कहा कि पिता गुलशन कुमार की मृत्यु के बाद उनके भाई भूषण कुमार ने टी-सीरीज की देखभाल की, जिसके बाद वह एक फैशन डिजाइनर बन गईं. उनकी बहन तुलसी कुमार एक गायिका हैं. बॉलीवुड के सबसे प्रमुख परिवारों में से एक होने के बावजूद, खुशाली ने अपने अभिनेत्री  बनने के सफर के दौरान आई कठिनाइयों को याद किया. 

फिल्म दही चीनी में करने वाली थीं काम

खुशाली ने बताया, उनके (पिता गुलशन कुमार) की मौत के बाद हालात ऐसे हो गए कि मम्मा (मां) बहुत डर गईं.  वह मुझे और मेरी बहन को दिल्ली ले गईं. भैया (भाई भूषण कुमार) कंपनी की देखभाल कर रहे थे. उस समय, हमारे पास टी-सीरीज़ के लिए 5000 से अधिक लोग काम कर रहे थे… मम्मा तीन बच्चों वाली एक अकेली महिला थी.  स्वाभाविक रूप से, वह हममें से किसी को भी कैमरे के सामने नहीं देखना चाहती थीं. उन्होंने आगे कहा,  दरअसल, भइया सबसे आगे आने लगे और पिछले छह-सात सालों में ही सार्वजनिक रूप से दिखने लगे. 

खुशाली ने यह भी शेयर किया कि कैसे उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए अपनी मां को मनाया. 2019 में पहले यह ऐलान किया गया था कि खुशाली टी-सीरीज़ की फिल्म दही चीनी में माधवन के साथ अभिनय की शुरुआत करेंगी. लेकिन किसी कारणवश उनके इस प्रोजेक्ट को होल्ड पर डाल दिया गया. खुशाली को पहली बार 2015 में ऑनस्क्रीन देखा गया था, जब वह मैनु इश्क दा लगा रोग नामक एक संगीत वीडियो में दिखाई दी थीं.