logo-image

बॉक्स ऑफिस पर Gully Boy की रफ्तार हुई धीमी, जानिए अब तक की कमाई

14 फरवरी को रिलीज हुई गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जिन्होंने इस फिल्म में रणवीर की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया है.

Updated on: 26 Feb 2019, 03:27 PM

नई दिल्ली:

अपने बॉलीवुड करियर में पहली बार रैपर का रोल निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' बॉक्स ऑफिस पर तहलका जारी है. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म गली बॉय ने अब तक अपने खाते में 120.80 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार गली बॉय ने अपने दूसरे हफ्ते के पहले दिन (शुक्रवार) 3.90 करोड़, दूसरे दिन 7.05 करोड़, तीसरे दिन 7.10 करोड़ और सोमवार को 2.45 करोड़ की कमाई की. अब तक कुल इस फिल्म ने 120.80 करोड़ की कमाई की है.

बता दें कि 14 फरवरी को रिलीज हुई गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जिन्होंने इस फिल्म में रणवीर की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया है. यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. इसमें रणवीर सिंह और आलिया के अलावा कल्कि कोचलिन भी हैं.

यह पहली बार है, जब रणवीर और आलिया सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आए हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप सीखा है और गाने भी गाए हैं. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

बता दें कि ये पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आए. फिलहाल इस फिल्म के बाद आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.