logo-image

शिक्षा घोटाले में सच्चाई, भ्रष्टाचार को उजागर करेगा गुलशन देवैया-स्टारर सीरीज शिक्षा मंडल

शिक्षा घोटाले में सच्चाई, भ्रष्टाचार को उजागर करेगा गुलशन देवैया-स्टारर सीरीज शिक्षा मंडल

Updated on: 19 Jul 2022, 07:15 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता गुलशन देवैया जल्द ही शिक्षा मंडल- पावर पैसे का.. घोटाला शिक्षा का नाम की वेब सीरीज में गौहर खान और पवन मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। श्रृंखला भारत में शिक्षा प्रणाली में सबसे बड़े घोटाले के इर्द-गिर्द घूमती सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कठिन कहानी पेश करेगी।

शिक्षा मंडल भारत में कमजोर छात्रों को प्रभावित करने वाले भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का पर्दाफाश करेगा। गौहर खान जहां एक घटिया पुलिस वाले के रूप में नजर आएंगी, वहीं गुलशन एक साधारण, मेहनती युवक की भूमिका निभाएंगे, जो अपने परिवार के लिए आकांक्षाओं के साथ एक कोचिंग सेंटर चला रहा है और पवन मल्होत्रा एक खलनायक की भूमिका निभाएगा जो कई अवैध गतिविधियों के पीछे है।

इसकी पुष्टि करते हुए, एमएक्स प्लेयर के मुख्य सामग्री अधिकारी, गौतम तलवार ने कहा, हमें अपनी आगामी सामाजिक थ्रिलर, शिक्षा मंडल का पहला लुक साझा करते हुए खुशी हो रही है। एमएक्स में, हम भारत की सबसे प्रामाणिक कहानियों को बताने और संबंधित लाने का प्रयास करते हैं, हमारे दर्शकों के लिए कच्ची और वास्तविक सामग्री और शिक्षा मंडल एक और श्रृंखला है जो इन सभी बॉक्सों के खिलाफ टिक जाती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.