logo-image

Janhvi Kapoor को मिला 'भगवान' का ग्रीन सिग्नल, अब नहीं होंगी फेल!

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिलहाल अपनी फिल्म 'गुड लक जैरी' (Janhvi Kapoor Good Luck Jerry) को लेकर चर्चा में हैं. जिसको रिलीज के बाद दर्शकों की तरफ से पॉजीटिव रिएक्शन मिल रहा है. इस बीच हाल ही में ऋतिक रोशन की प्रतिक्रिया भी सामने आयी है.

Updated on: 04 Aug 2022, 05:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिलहाल अपनी फिल्म 'गुड लक जैरी' (Janhvi Kapoor Good Luck Jerry) को लेकर चर्चा में हैं. जिसको रिलीज के बाद दर्शकों की तरफ से पॉजीटिव रिएक्शन मिल रहा है. वहीं, इस बीच हाल ही में ऋतिक रोशन की प्रतिक्रिया (Hrithik Roshan on Good Luck Jerry) भी सामने आयी है. जिसे सुनकर लोगों का कहना है कि जान्हवी (Hrithik Roshan Janhvi Kapoor) को ग्रीक गॉड ऋतिक की तरफ से ग्रीन सिग्नल मिल गया है. ऐसे में करियर में असफलता का कोई चांस ही नहीं बनता. तो आज हम आपको इस आर्टिकल में ऋतिक के उस बयान के बारे में बताने वाले हैं. जिसकी इस समय खूब चर्चा हो रही है. 

गौरतलब है कि फिल्म 29 जुलाई, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Good Luck Jerry release date) हुई थी. जिसके बाद से दर्शकों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. जो जान्हवी समेत फिल्म की पूरी टीम के लिए अहम हैं हीं. लेकिन इनमें सबसे खास रिएक्शन है ऋतिक रोशन का. जिन्होंने फिल्म को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया है. जिसमें एक्टर ने लिखा, '#GoodLuckJerry देखने में कितना मज़ा आया! हल्की-फुल्की, फिर भी इतनी दिल को छू लेने वाली फिल्म. जान्हवी और फिल्म की कास्ट, निर्देशक सिद्धांत सेनगुप्ता + पूरी टीम को बधाई. दीपक डोबरियाल का विशेष उल्लेख- क्या कमाल के एक्टर हैं. शानदार कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन पर उपस्थिति.' ऋतिक के इसी ट्वीट को दीपक डोबरियाल (Hrithik Roshan Deepak Dobriyal) ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने लिखा, 'ऋतिक भाई ने मेरा एक दशक बना दिया !!' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपक डोबरियाल (@deepakdobriyal1)

आपको बता दें कि इससे पहले ये खबर आयी थी कि इसकी ओरिजिनल फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली नयनतारा ने भी जान्हवी की तारफ की थी. उन्होंने इस तरह के रोल चुनने पर जान्हवी पर गर्व जताया था. वहीं, ऋतिक की तरफ से जान्हवी (Janhvi Kapoor Hrithik Roshan) को मिली तारीफ को लेकर लोगों का कहना है कि अब एक्ट्रेस अपने करियर में सफलता हासिल करेंगी. आखिर अमेजिंग एक्टर ऋतिक की तरफ से उन्हें सराहना जो मिल गई है. खैर, वो तो देखने वाली बात होगी. लेकिन बात करते चलें जान्हवी की इस फिल्म 'गुड लक जैरी' की तो इसे आईएमडीबी (Good Luck Jerry imdb ratings) पर 10 में से 6.4 रेटिंग मिली है.