logo-image

दादी नीतू कपूर और नानी सोनी राजदान में हुई 'राहा' को लेकर नोक-झोंक, वजह जानकर आप हंस पड़ेंगे

सोनी राजदान और नीतू कपूर अक्सर अपनी पोती को लेकर प्यारी नोकझोंक करते हुए देखा जाता है. लेकिन हाल ही में, वे इस बात पर झगड़ने लगे कि छोटी लड़की राहा को क्या कहना सिखाया जाना चाहिए.

Updated on: 25 Feb 2024, 01:32 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में मुंबई में अपने अपार्टमेंट में शादी कर की और इसके तुरंत बाद उन्होंने अपनी बेटी राहा का स्वागत किया. जिसके बाद से ही आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और रणबीर की मां नीतू कपूर सातवें आसमान पर हैं. दोनों को अक्सर अपनी पोती को लेकर प्यारी नोकझोंक करते हुए देखा जाता है. लेकिन हाल ही में, वे इस बात पर झगड़ने लगे कि छोटी लड़की राहा को क्या कहना सिखाया जाना चाहिए.

सोनी राजदान और नीतू कपूर ऑनलाइन मज़ाक 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेटी राह कपूर का साल 2023 में स्वागत किया. जिसके बाद से उनके फैमिली में खुशी का वहर है, उन खुश लोगों में दादी सोनी राजदान और नीतू कपूर भी शामिल हैं. सीनियर सितारे बच्चे के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते. वे यहां तक सोचते हैं कि राहा उन्हें अपने पीछे ले लेती है. कुछ समय पहले, आलिया की मां, सोनी ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की थी जिसमें लिखा था, सभी पोते-पोतियां टैलेंटेड और सुंदर हैं.

नीतू कपूर ने करण के शो में किया ये खुलासा

इससे पहले, जब नीतू कपूर करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में जीनत अमान के साथ कॉफ़ी काउच पर पहुंची थीं, तो उन्होंने राज़दान के साथ हुई छोटी लड़ाई के बारे में भी बात की थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि घर पर हम राह को 'पापा' कहना सिखाते है तो आलिया की मां उसे कहती है कि वह छोटी बच्ची को 'मम्मा' कहना सिखाए. उन्होंने राहा और आलिया की छोटी-छोटी मजेदार बातचीत के बारे में भी बात की.

नीतू कपूर ने अपने नोकझोंक के बारे में बताया

कपूर ने खुलासा किया, मैं दूसरे दिन घर गया, और आलिया ने कहा, 'ओह, वैसे, उसने मम्मा कहा. तो, मैंने कहा, उसने मम्मा नहीं कहा, बल्कि उसने मम्मी-मम्मी कहा. तो, इतना खुश मत होइए, उसने हंसते हुए कहा कि वह दा-दा कह रही है, ना-ना नहीं. बच्चे के नाम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह उन पर सूट करता है. जब मैं उसे देखती हूं तो मुझे बहुत राहत महसूस होती है. उसे इतना सुंदर, प्यारा, प्रसन्न चेहरा मिला है.