logo-image

गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता को बनाना चाहते थे एक्ट्रेस नीलम जैसा, लेकिन पत्नी को था अपने वजूद से प्यार

गोविंदा (Govinda) नीलम (Neelam) को काफी पसंद करने लगे थे, जिसके चलते उनके और सुनीता के बीच झगड़ा हुआ करता था.

Updated on: 07 Jun 2022, 11:11 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में गोविंदा (Govinda) ने जो पहचान बनाई हैं वो हर किसी के लिए बना पाना आसान नहीं है. उन्होंने ये पहचान केवल अपनी शानदार एक्टिंग के चलते बनाई है. वो आज भले कम फिल्मों में नजर आते हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब सिर्फ पर्दे पर एक्टर ही नजर आते थे. हालांकि वो भले ही फिल्मों में कम नजर आ रहे हैं लेकिन उनके प्रति जो लोगों की दीवानगी है वो कम नहीं हुई है. फैंस उनकी फिल्मों को आज भी उसी क्रेज के साथ देखते हैं. वहीं अगर उनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात कर रहे हैं तो उनकी जोड़ी पर्दे पर एक्ट्रेस नीलम (Neelam) के साथ खूब पसंद की जाती थी.

यह भी जानिए -  Sonu Sood ने फिल्म Samrat Prithviraj को लेकर तोड़ी चुप्पी, फिल्म की कमाई पर की बा

आपको बतादें , कुछ खबरों के अनुसार एक्टर नीलम (Neelam) को काफी पसंद करने लगे थे, जिसके चलते उनके और सुनीता के बीच झगड़ा हुआ करता था. असल में गोविंदा सुनीता को गोविंदा नीलम की तरह ही बनाना चाहते थे. जबकि सुनीता की अपनी खुद की एक पहचान थी. बता दें कि गोविंदा और नीलम ने साल 1986 में आई फिल्म ‘इल्ज़ाम’ में सबसे पहली बार साथ में काम किया था. दर्शकों को इनकी जोड़ी जम गई जिसके बाद गोविंदा और नीलम ने बैक टू बैक 14 फिल्मों में काम किया था.

खबरों की मानें तो गोविंदा पूरी तरह से नीलम पर लट्टू थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, एक्टर की पहले से ही सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) से सगाई हो चुकी थी. कहा ये भी जाता हैं कि गोविंदा, सुनीता को छोड़ नीलम से शादी करना चाहते थे लेकिन उनकी मां इस बात के सख्त खिलाफ थीं. जिस वजह से उन्होंने सुनीता से ही शादी की.