logo-image

Govinda Naam Mera: विक्की कौशल की पत्नी बनीं भूमि पेडनेकर, कियारा ने भी डाला तड़का

इस फिल्म को शंशाक खेतन ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म मर्डर मिस्ट्री से जुड़ी है.फिल्म में आपको जबरदस्त कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा

Updated on: 18 Nov 2022, 02:19 PM

मुंबई:

विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा का पोस्टर  रिलीज हो गया हैं. यह फिल्म 16 दिसंबर पर डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगी.  बताया जा रहा है फिल्म में विक्की ने गोविंदा वाघमारे की भूमिका निभाई है. वहीं भूमि पेडनेकर ने गोविंदा की पत्नी' गौरी की भूमिका में नजर आएंगी और कियारा ने फिल्म में उनकी 'शरारती प्रेमिका' सुकू की भूमिका निभाई है. वहीं करण जौहर ने इन तीनों का एक पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, "प्लॉट ट्विस्ट जो आपको चक्कर में छोड़ देगा! तैयार हो जाइए क्योंकि कुछ मसालादार मनोरंजन सीधे आपके होम स्क्रीन पर आ रहा है! उन्होंने तीन एक्टर्स के सोलो पोस्टर भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. 

 वहीं विक्की ने अपना सिंगल पोस्टर शेयर किया और अपने कैरेक्टर का परिचय दिया है, "गोविंदा नाम मेरा, नाचना काम मेरा (मेरा नाम गोविंदा है, नृत्य करना मेरा काम है)" भूमि पेडनेकर ने खुद को' गौरी यानी विक्की की हॉट पत्नी  के रूप में पेश किया और सोलो पोस्टर में शॉर्ट नाइटी में कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं. कियारा ने खुद को अपनी 'शरारती प्रेमिका' के रूप में पेश किया और अपने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, "आओ और सुकू के साथ हाय हुकू बोलो!" ऐसा लगता है कि कियारा फिल्म में एक डांस टीचर का किरदार निभा रही हैं.

पहली बार शेयर करेंगे स्क्रीन

मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को शंशाक खेतन ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म मर्डर मिस्ट्री से जुड़ी है.फिल्म में आपको जबरदस्त कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा. फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी. फैंस इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, जैसा कि पहली बार भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी विक्की कौशल के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)