logo-image

Katrina Kaif- Vicky Kaushal की शादीशुदा जिंदगी इस वजह से है खुशहाल, खुद किया खुलासा

विक्की कौशल फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी 'गोविंदा नाम मेरा' की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. जिसकी रिलीज को ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया है.

Updated on: 15 Dec 2022, 05:02 PM

highlights

  • विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को लेकर की बात
  • बताया उनकी खुशहाल जिंदगी का सीक्रेट
  • इस वजह से सुर्खियों में आया कपल

नई दिल्ली:

विक्की कौशल फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी 'गोविंदा नाम मेरा' की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. जिसकी रिलीज को ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया है. इसके अलावा उनके सुर्खियों में रहने की एक दूसरी वजह भी है. जिसका नाम है- कैटरीना कैफ. जैसा कि आप जानते हैं कि विक्की और कैट अपनी शादी के बाद से अक्सर किसी-न-किसी वजह के चलते चर्चा का विषय बने ही रहते हैं. इस बीच हाल ही में विक्की ने अपनी वाइफ कैटरीना और उनके साथ उनकी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की है. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif ने मांगी 'भीख', लेकिन नहीं रुके Vicky Kaushal

एक्टर ने ये बातें अपने एक इंटरव्यू में की हैं. जिसमें उन्होंने बताया, 'वोटी पंजाबी बोल लेती है थोड़ी थोड़ी.' इसके अलावा वो हमेशा 'हां' बोलने को एक अच्छी जिंदगी का सीक्रेट बताते हैं. विक्की आगे कैटरीना के बरे में बात करते हुए कहते हैं, "यह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है. मैं वास्तव में व्यवस्थित महसूस करता हूं. यह एक बहुत ही खूबसूरत ऐहसास है कि मुझे ऐसा साथ मिला है. मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि एक लाइफ पार्टनर मुझे उनमें मिला. वह एक अद्भुत सोल हैं. जिनसे मैं अभी तक मिला हूं, उनमें से सबसे बुद्धिमान और सबसे दयालु इंसान हैं."

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif ने 100 घंटे तक की 'चाकरी', फिर भी रंग नहीं लाई मेहनत

वो आगे कहते हैं, "मैं वास्तव में उनसे बहुत कुछ सीखता हूं. वह मेरे लिए एक आईने की तरह हैं. वह मुश्किल सच के बारे में बताती हैं, जिनसे मुझे जानने और सुनने की जरूरत है. आपको हमेशा वो इंसान आपके साथ चाहिए. मैं वास्तव में उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में पाकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बताते चलें कि इससे पहले कपल 'गोविंदा नाम मेरा' की स्क्रीनिंग पर साथ में पहुंचने की वजह से सुर्खियों में आ गया था. जहां से उनका लुक भी काफी वायरल हुआ. दोनों का सिंपल लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली.