logo-image

Bollywood Flop Movies : Vicky Kaushal ने फ्लॉप होने वाली फिल्मों को बताया 'खराब', कही ये बात

विक्की कौशल फिलहाल अपनी मूवी 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसको लोगों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिएक्शन मिल रहा है.

Updated on: 25 Dec 2022, 04:31 PM

highlights

  • विक्की कौशल ने फ्लॉप फिल्मों पर की बात
  • बेकार परफॉर्मेंस पर दिया ये तर्क
  • कहा- अच्छी फिल्में कर रहीं बेहतर प्रदर्शन

नई दिल्ली:

विक्की कौशल फिलहाल अपनी मूवी 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसको लोगों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिएक्शन मिल रहा है. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस बीच हाल ही में विक्की का एक बयान सुर्खियों में आ गया है. जिसमें उन्होंने ज्यादातर फिल्मों की बेकार परफॉर्मेंस पर बात की. उनका कहना है कि दर्शक इस बात को लेकर बिल्कुल क्लियर हैं कि वो क्या देखना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif- Vicky Kaushal की शादीशुदा जिंदगी इस वजह से है खुशहाल, खुद किया खुलासा

एक्टर ने पिछले कुछ सालों में आम फिल्मों से लेकर बिग बजट फिल्मों के बेकार परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए कहा, उन्हें इस पर पूरा विश्वास है कि केवल अच्छी फिल्में काम कर रही हैं और दर्शकों ने अपनी पसंद बहुत स्पष्ट कर ली है. विक्की ने आगे 'भूल भुलैया 2', 'आरआरआर' और 'दृश्यम 2' जैसी फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा कि इनमें से कोई भी एक समान शैली में बनी फिल्म नहीं है, फिर भी उन सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया, क्योंकि वे सभी अच्छी तरह से बनाई गई फिल्में थीं.

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने इस एक्ट्रेस को बना दिया बाई! अब तंग आकर कही ये बात

वे फिल्मों की मार्केटिंग को मददगार बताते हैं, लेकिन साथ ही कहते हैं कि अंत में केवल अच्छा कंटेंट ही बिकता है. विक्की आगे ये भी कहते हैं कि चाहे ओटीटी हो या बड़ी स्क्रीन, अगर फिल्में अच्छी हैं तो माध्यम भी मायने नहीं रखता है. एक्टर के इस बयान पर तमाम लोग उनका समर्थन कर रहे हैं. 

खैर, बात करते चलें विक्की के वर्कफ्रंट की तो आने वाले दिनों में उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'दुनकी', 'सैम बहादुर' का नाम शामिल है. इसके अलावा एक्टर के पास लक्ष्मण उतेकर और आनंद तिवारी का प्रोजेक्ट भी है, जिसका नाम अभी तक तय नहीं किया गया है.