News Nation Logo

कृष्णा के शो को छोड़कर कपिल शर्मा के शो में पहुंच गए थे गोविंदा, जिससे पड़ी रिश्ते में दरार

मामा गोविंदा (Govinda) फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के दौरान कृष्णा के शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' में जाने के बजाय, पहले 'द कपिल शर्मा' पहुंच गए थे. जो उनके भांजे को बुरा लगा गया था

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 26 Jan 2022, 06:51:07 AM
Govinda and Krushna Abhishek Fight Reason

Govinda and Krushna Abhishek (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

कॉमेडी के महारथी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) अपने कॉमेडी के लिए तो जाने जाते हैं. लेकिन इस समय कृष्णा (Krushna Abhishek)किसी और बात कि वजह से चर्चा में हैं. दरअसल, हुआ यूं कि उनके (Krushna Abhishek)और उनके मामा गोविंदा (Govinda) के बीच लगातार दरार बढ़ती जा रही है. लेकिन कुछ वक्त पहले कृष्णा (Krushna Abhishek) का एक इंटरव्यू आया है, जिसे देखने के बाद लग रहा है कि लड़ाई में विराम लग सकता है. वैसे इनके रिश्ते में दरार 2016 में पड़ गई. फिर - फिर धीरे इनकी लड़ाई बढ़ती गई. चलिए आगे जानते है क्या पूरा मामला. 

यह भी जानिए-  राखी सावंत ने शादी को लेकर कबूला सच, क्या अभी भी हैं अनमैरिड ?

आपको बता दें, एक मजाक ने इऩके बीच दरार पैदा कर दी थी. वहीं एक इंटरव्यू में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने यह कह दिया कि जब तक वो जिंदा हैं, वह जब तक जिंदा हैं, चीजें सुलझ नहीं सकतीं. वह कभी भी कृष्णा का चेहरा नहीं देखना चाहतीं.'बताते चले कि फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के दौरान कृष्णा के शो 'कॉमेडी नाइट्स लाइव' में जाने के बजाय पहले 'द कपिल शर्मा' पहुंच गए थे. जो उनके भांजे को बुरा लगा गया था और उन्होंने इसपर अपनी नराजगी जताई थी. क्योंकि उन्हें लगा था मामा जी उनका साथ देंगे. 

First Published : 26 Jan 2022, 06:51:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.