logo-image

गुरुग्राम हिंसा पर ट्वीट के बाद गोविंदा का हैक हो गया 'अकाउंट', एक्टर ने VIDEO शेयर कर दी जानकारी

एक्टर गोविंदा ने दावा किया है कि गुरुग्राम में हिंसा पर उनका एक डिलीट किया हुआ ट्वीट इंटरनेट पर वायरल होने के बाद उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है.

Updated on: 04 Aug 2023, 09:25 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के ट्विटर अकाउंट से हरियाणा हिंसा पर कमेंट करने के बाद एक्टर सुर्खियां बटोरने लगे हैं. लेकिन अब एक्टर ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि उनका अकाउंट हैक हो गया है और उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया. लेकिन ऐसा लगता है कि हरियाणा हिंसा पर कमेंट करने के बाद एक्टर गोविंदा के लिए ट्रोल होने के बाद  गोविंदा ने अपना ट्विटर अकाउंट इनएक्टिव कर दिया. मंगलवार को उनके हैंडल से एक ट्वीट, जिसे अब हटा दिया गया है, ने इंटरनेट पर विवाद फैला दिया. अब गोविंदा ने बताया है कि उनका अकाउंट हैक हो गया है और उन्होंने ऐसी कोई पोस्ट करने से भी इनकार किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

गुरुग्राम हिंसा पर गोविंदा का ट्वीट डिलीट

मंगलवार, 2 अगस्त को गोविंदा के हैंडल से एक ट्वीट किया गया, जिसमें कहा गया, “हम क्या करने आ गए हैं? शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो खुद को हिंदू कहते हैं और ऐसी हरकतें करते हैं' अमन और शांति बनायें. हम लोकतंत्र है, निरंकुशता नहीं" ट्वीट अब मौजूद नहीं है लेकिन इसके स्क्रीनशॉट पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. गोविंदा का दावा है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था. इसके तुरंत बाद, अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि उन्होंने ऐसी कोई कमेंट नहीं की और उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था.

यह भी पढ़ें- Kishore Kumar Birthday: ऐसा था किशोर दा का खंडवा से बॉम्बे तक का सफर, जानें योडलिंग किंग के कुछ अनकहे किस्से

साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराएंगे गोविंदा

उन्होंने कहा कि वह साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराएंगे. उन्होंने कहा, कृपया इस हरियाणा ट्वीट का श्रेय मुझे न दें क्योंकि मैंने ऐसा नहीं किया है. किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया है. मैं अभी साइबर क्राइम में शिकायत कर रहा हूं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके अकाउंट का सालों से उपयोग नहीं किया गया है और उनकी टीम ने भी पोस्ट बनाने से इनकार किया है. "मैं हरियाणा में अपने सभी शुभचिंतकों, दोस्तों और प्रशंसकों को बताना चाहता हूं कि मैंने वर्षों से इस ट्विटर अकाउंट का उपयोग नहीं किया है. मेरी टीम ने भी इस ट्वीट के लिए किसी भी जिम्मेदारी से इनकार किया है. वे ऐसे लोग नहीं हैं जो बिना पूछे कुछ भी ट्वीट करें. मैं यह मामला साइबर क्राइम को दूंगा.