logo-image

गोविंदा : मैं अपनी ट्रॉफी आरव को देना चाहता हूं क्योंकि वह असली हीरो नंबर 1 है

गोविंदा : मैं अपनी ट्रॉफी आरव को देना चाहता हूं क्योंकि वह असली हीरो नंबर 1 है

Updated on: 24 Apr 2022, 02:10 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा डीआईडी लिटिल मास्टर्स के प्रतियोगी आरव श्रेष्ठ के प्रदर्शन से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उन्हें शो का असली हीरो नंबर 1 कहा।

बॉलीवुड अभिनेता को डांस रियलिटी शो में एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में देखा गया था और वह अपने लोकप्रिय ट्रैक लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता पर आरव के डांस को देखकर दंग रह गए।

गोविंदा ने उल्लेख किया कि आज, मैं अपनी ट्रॉफी आरव को देना चाहता हूं क्योंकि वह मेरे लिए असली हीरो नंबर 1 है। मेरा मानना है कि हर बच्चा जो कम उम्र में अपने परिवार को आर्थिक रूप से समर्थन देता है, वह दिल से शुद्ध है और सलामी का हकदार है।

उन्होंने अपने बचपन के दिनों और उद्योग में अपने संघर्ष के वर्षों को याद करते हुए कहा कि मुझे याद है, मैं 13 साल का था जब मैं अपनी मां को इतनी मेहनत और 7 बच्चों को खिलाने के लिए असहाय देखता था। जैसे ही मैं थोड़ा बड़ा हो गया, मैं मुंबई आ गया और राजश्री प्रोडक्शंस में संघर्ष करना शुरू कर दिया था।

वह एक समय था जब मैं कोई भी भूमिका या नौकरी करना चाहता था जो वे मुझे दे सकते थे क्योंकि मैं अपनी मां को अकेले इतनी मेहनत करते हुए नहीं देख सकता था। मेरा मानना है कि सभी को आरव जैसा बेटा पाने के लिए प्रार्थना करनी चाहिए, जो इतनी कम उम्र में अपने परिवार की मदद कर रहा है।

आरव की मां ने भी गोविंदा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं गोविंदा जी से मिलकर बहुत आभारी हूं। हम नेपाल के हैं, लेकिन हमने हमेशा उनकी फिल्मों के माध्यम से उनसे जुड़ाव महसूस किया है। आज, मेरी नजर में वह पहले ही डीआईडी लिटिल मास्टर्स जीत चुका है क्योंकि उसे आपके जैसे सुपरस्टार से इतनी सराहना मिली थी। आज, आरव के सपने पूरे हो गए हैं, और हमें वह सब कुछ मिल गया है जिसकी हम कामना करते हैं।

डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.