logo-image

बैटगर्ल, स्कूब! के फिल्म निर्माता बजट से हुए परेशान

बैटगर्ल, स्कूब! के फिल्म निर्माता बजट से हुए परेशान

Updated on: 03 Aug 2022, 03:05 PM

लॉस एंजेलिस:

बैटगर्ल उड़ान नहीं भरेगी। डीसी कॉमिक्स के किरदार का फीचर फिल्म में रूपांतरण रद्द कर दिया गया है। वेराइटी की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई।

मार्वल के फिल्म निर्माता आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह को विशेष रूप से एचबीओ मैक्स के लिए फीचर फिल्में बनाने के लिए वार्नर ब्रदर्स में एक कंपनी-व्यापी प्रयास के हिस्से के रूप में 2021 में ग्रीनलाइट किया गया था।

वेराइटी के अनुसार, हालांकि वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी में नए कॉर्पोरेट शासन ने कंपनी की प्राथमिकताओं को नाटकीय विशेषताओं पर वापस ला दिया है, जिससे बैटगर्ल को एक उचित मुकाम नहीं मिल पाया।

इसके अलावा चॉपिंग ब्लॉक पर स्कूब! हॉलिडे हंट, 2020 की फिल्म स्कूब! का अनुवर्ती है। स्टूडियो द्वारा बंद कर दिया गया है। स्कूबी-डू श्रृंखला के एनिमेटेड रूपांतरण के लिए फुटेज को दिसंबर 2021 में एचबीओ मैक्स के लिए एक सिजल रील में दिखाया गया था। सूत्र बताते हैं कि उत्पादन में वार्नर ब्रदर्स की लागत 40 मिलियन थी।

स्टूडियो के अंदरूनी सूत्र इस बात पर जोर देते हैं कि बैटगर्ल को हटाने का निर्णय फिल्म की गुणवत्ता या फिल्म निर्माताओं की प्रतिबद्धता से प्रेरित नहीं था, बल्कि स्टूडियो की डीसी सुविधाओं के स्लेट को एक ब्लॉकबस्टर पैमाने पर रखने की इच्छा से प्रेरित था।

बैटगर्ल को एचबीओ मैक्स पर घरों में प्रदर्शित करने के लिए बजट दिया गया था, न कि सिनेमाघरों में एक प्रमुख वैश्विक रिलीज के लिए।

फिल्म का वजह भी बहुत था, निर्णय अभी भी एक झटके के रूप में आता है, क्योंकि स्टूडियो अपने निवेश पर कम से कम कुछ रिटर्न प्राप्त करने को प्राथमिकता देते हुए लगभग कभी भी प्रस्तुतियों को एकमुश्त नहीं छोड़ते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.