logo-image

Gadar 2: गदर को रिलीज होने से पहले ही मिला था गटर का टैग, कैसी होगी 'गदर 2'

गदर 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस अमीषा पटेस ने कुछ खुलासे किए हैं.

Updated on: 27 Jul 2023, 08:10 AM

New Delhi:

2001 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर की अगली कड़ी गदर 2 अगले महीने फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमीषा पटेल, सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. फैंस सकीना और तारा सिंह के बीच की केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. 26 जुलाई को गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ और इसने फैंस के बीच फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. आज मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, अमीषा पटेल ने गदर के बारे में बात की और बताया कि कैसे लोग फिल्म को लेकर पक्के नहीं थे, क्योंकि उन्होंने रिलीज से पहले इसे 'गटर' करार दिया था.

आपको बता दें कि, 26 जुलाई को 'गदर 2' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट मुंबई में आयोजित किया गया था जहां मुख्य कलाकार अमीषा पटेल, सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा मौजूद थे. मीडिया से बात करते हुए अमीषा ने उस दिन को खुलकर याद किया जब अनिल शर्मा ने गदर की कहानी सुनाई थी और उन्हें सकीना का रोल ऑफर किया गया था. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे कुछ लोगों ने उन्हें यह भूमिका निभाने के लिए मना किया और कैसे गदर को रिलीज होने से पहले ही एक नेगेटिव प्रोजेक्ट के रूप में लेबल किया गया था. अमीषा ने कहा, “लोगो ने गदर के आने के पहले गदर को गटर कहा था और ये बात मेरे दिल को छू गई थी. फिर मैंने कहा ये निराशा नहीं, यहां मैं ज्यादा मेहनत करूंगी.” गदर एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें गदर 2 के लिए भी उसी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने उन पर विश्वास रखने के लिए अपनी टीम को धन्यवाद दिया.

उन नेगेटिव कमेंट्स को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे चुनौतियां बहुत अच्छी लगती हैं. मुझे अपने निर्देशकों पर भरोसा था. इतनी खूबसूरत प्रेम कहानी शायद न कहीं लिखी थी या न लिखेंगे कोई भी तो मुझे हां करना ही था. हां, यह मुश्किल था लेकिन अनिल जी धैर्यपूर्वक मेरे साथ बैठे और हर चीज का ध्यान रखा. उन्होंने लगातार 6 महीने तक मेरे साथ गदर लुक और डायलॉग्स पर काम किया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Kriti Sanon Birthday: प्रोफेसर की बेटी कृति सेनन कैसे बनीं हीरोइन..? स्लिम फिगर को लेकर हुईं ट्रोल, जाने सबकुछ

इस बीच, गदर 2 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के कलाकारों में अमीषा, सनी और उत्कर्ष के अलावा सिमरत कौर, लव सिन्हा, मनीष वाधवा, मीर सरवर, गौरव चोपड़ा, डॉली बिंद्रा और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.