logo-image

Google Trends 2018: गूगल पर छाई नोरा फतेही, जानें साल के टॅाप 10 Song

आइए हम आपको गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाले टॅाप 10 गानों से रुबरु कराते है. जिसने साल भर लोगों को खूब एंटरटेन किया है.

Updated on: 18 Dec 2018, 11:17 AM

नई दिल्ली:

साल 2018 बीतने में अब कुछ दिन ही बाकी है. ऐसे में गूगल ने अपनी इस साल के टॅाप सर्चिंग गाने की लिस्ट भी पेश की. जिसमें जॅान अब्रहाम की फिल्म सत्यमेव जयते का गाना दिलबर-दिलबर ने पहला स्थान हासिल किया है. यानि कि इस साल लोगों ने दिलबर-दिलबर के रिमिक्स वर्जन को सबसे ज्यादा खोजा है. आइए हम आपको गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च करने वाले टॅाप 10 गानों से रुबरु कराते है. जिसने साल भर लोगों को खूब एंटरटेन किया है.

1. दिलबर-दिलबर (Dilbar-Dilbar)

अभिनेता जॅान अब्रहाम अभिनीत फिल्म 'सत्यमेव जयते' का गाना दिलबर-दिलबर एक रिमिक्स वर्जन था. जिसमें नोरा फतेही ने अपने डांस का तड़का लगाया. वहीं बता दें कि साल 1999 में आई फिल्म 'सिर्फ तुम' का गाना दिलबर-2- में अभिनेत्री सुष्मिता सेन नजर आई थी. उस दौर में भी इस गाने ने खूब धमाल मचाया था.

2. दारू बदनाम कर दी (Daru badnaam kar di)

पंजाबी गाना 'दारू बदनाम कर दी' ने यूट्यूब पर काफी हिट रहा. इस गाने को कमल कहलोन और परम सिंह ने गाया है.

3. तेरा फितूर (Tera Fitoor)

अरिजीत सिंह की आवाज में गाया 'तेरा फितूर' गाना ने प्रेमी और प्रेमिकाओं की दिलों की धड़कनों को बढ़ाने का काम किया है. शोर-शराबे के दौर में ये गाना प्रेम में डूबने को मजबूर कर देगा. फिल्म 'जीनियस' के इस गाने में मुख्य कलाकार उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान नजर आए थे.

4. क्या बात है (Kya bat hai)

पंजाबी गाना 'क्या बात है' में पंजाबी फेमस गायक और अभिनेता हार्डी संधु (Hardy sandhu) नजर आए थे. इस गाने ने भी यूट्यूब पर खूब हिट रहा.

5. देखते-देखते (Dekhte-dekhte)

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का गाना 'देखते-देखते' को अतीफ असलम ने अपनी आवाज दी थी. फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी हालांकि इस गाने नें दर्शकों के बीच बहुत सुर्खियां बटोरी है.

6. दिल दियां गल्लां (Dil diyan gallan)

सलमान और कटरीना कैफ की हिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का रोमांटिक गाना 'दिल दिया गल्लां' लोगों के जुबां पर खूब चढ़ा. दर्शकों ने इस गाने की काफी प्यार दिया. इस गाने को अतीफ असलम ने गाया है.

7. लोंग लाची (Long lachi)

पंजाबी गाना लोंग लाची नें लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया था.

8. बज़ सांग (Buzz song)

इस साल बादशाह ने कई हिट गाने दिए जिसमें ये गाना भी शामिल है. इस गाने को आस्था गिल ने अपनी आवाज से और खास बनाया है.

9. डेस्पासितो (Despacito)

पोर्टो रीको के पॉप सिंगर लूइस फ़ान्सी और डैडी यांकी का गाना डेस्पासितो ने पूरी दुनिया में धूम मचा दी थी

10. पराडा (Prada)

पंजाबी गाना 'प्राडा' यूट्यूब पर हिट गानों में से एक है. इस पंजाबी गाने के बोल जैस मनक ने लिखे हैं साथ ही ख़ुद उन्होंने इस गाने में अपनी आवाज़ भी दी है. वहीं मॉडल और एक्ट्रेस स्वालिना इस गाने में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं.