logo-image

Google search list 2022: टॉप लिस्ट में जुड़ा अब्दु रोजिक का नाम, अंजलि को भी लोगों ने किया सर्च

साल 2022 को अलविदा कहने का समय आ गया है क्योंकि अब यह खत्म होने वाला है, और हर साल की तरह Google ने साल 2022 के लिए अपने टॉप सर्च पर्सनैलिटी की लिस्ट जारी की है.

Updated on: 07 Dec 2022, 11:58 PM

:


साल 2022 को अलविदा कहने का समय आ गया है क्योंकि अब यह खत्म होने वाला है, और हर साल की तरह Google ने साल 2022 के लिए अपने टॉप सर्च पर्सनैलिटी की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में कई बॉलीवुड हस्तियों का भी नाम शामिल है. साथ ही इस लिस्ट में अब रियलिटी शो के दो और कलाकार के नाम जुड़ गए हैं.  बिग बॉस फेम अब्दु रोज़िक और लॉक अप प्रतियोगी अंजलि अरोड़ा ने भारत में 2022 के सबसे अधिक खोजे गए लोगों की टॉप 10 लिस्ट में प्रवेश किया है. अंजलि ने जहां छठा स्थान हासिल किया है, वहीं अब्दु रोजिक ने सातवां स्थान हासिल किया है. 

अब्दु रोज़िक और अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और इंटरनेट पर बहुत लोकप्रिय हैं. बिग बॉस 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में घोषित किए जाने के बाद अब्दु को काफी प्रसिद्धि मिली. वह 19 साल का है और बिग बॉस के प्रशंसकों ने उसे रियलिटी शो में देखते ही तुरंत पसंद कर लिया था.  भाषा की बाधा के बावजूद उनके वन-लाइनर्स, अच्छे दिल और बिग बॉस के अंदर दोस्त बनाने की आदत ने की लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अब्दु रोज़िक ताजिकिस्तान के एक गायक और कलाकार हैं. उन्होंने अपने गाने ओही दिल ज़ोर से इंटरनेट पर नाम कमाया.

कच्चा बादाम से हुई थी फेमस

दूसरी ओर, अंजलि अरोड़ा को लोकप्रियता तब मिली जब उनका कच्चा बादाम पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हो गया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनके बड़े पैमाने पर फैनबेस हैं. बाद में उन्हें एमएक्सप्लेयर और एकता कपूर के शो लॉक अप के लिए चुना गया. वह रियलिटी शो की सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक थीं और मुनव्वर फारुकी के साथ उनके रोमांटिक एंगल ने कई लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा अंजलि ने टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर एक सोशल मीडिया प्रभावकार के रूप में अपनी यात्रा शुरू की.