logo-image

Jawan: गूगल पर चला 'जवान' का जादू! SRK सर्च करने पर खुद किंग खान बोलेंगे...

गूगल का ये थीम जबरदस्त है, जैसे ही गूगल पर SRK या जवान डाला जाता है तो शाहरुख की ऐसी आवाज सुन फैंस दीवाने हो गए हैं.

Updated on: 08 Sep 2023, 04:35 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'जवान' (Jawan) का जादू सब जगह बिखेर दिया है, हर कोई फिल्म का दीवाना हो गया है. साथ ही अब गूगल भी फिल्म का फैन हो गया है. 'जवान' की रिलीज के एक दिन बाद, गूगल इंडिया शुक्रवार को शाहरुख खान की साल की दूसरी फिल्म का जश्न मनाने में शामिल हुआ. हाल ही गूगल इंडिया ने एक ट्वीट किया है, जिसमें 'जवान' को सर्च करते ही फैंस को एक अनोखा सरप्राइज देखने को मिल रहा है. जिसे देख फैंस खुश हो जाएंगे. 

 गूगल ने 'जवान'  सीन में शाहरुख (Shahrukh Khan)  द्वारा बीस साल बाद के गाने बेकरार करके हमें के कुछ स्टेप्स करने से प्रेरणा ली. एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर Google ने लिखा, "बेकरार करके हमें, यूं ना जाइए, आपको हमारी कसम... Google पर जवान सर्च कर आइए."

गूगल पर सुनाई देगी शाहरुख की आवाज

Google ने अपने फॉलोअर्स को आगे निर्देशित किया कि इंटरैक्टिव सेशन क्या है. गूगल ने यह भी कहा, "स्टेप 1: जवान या एसआरके (शाहरुख खान) को खोजें, स्टेप 2: वॉकी-टॉकी (ध्वनि चालू) पर क्लिक करें, स्टेप 3: आश्चर्य प्रकट करने के लिए टैप करते रहें, स्टेप 4: हमें दिखाएं कि आपकी स्क्रीन कैसी दिखती है. जब कोई व्यक्ति गूगल सर्च बार पर जवान या एसआरके टाइप करता है और सर्च करता है, तो स्क्रीन पर एक रेड वॉकी-टॉकी दिखाई देती है और शाहरुख की आवाज में 'रेडी' लिखा होता है. जैसे ही कोई वॉकी-टॉकी पर क्लिक करता है, स्क्रीन पर बैंडेज रोल दिखाई देने लगते हैं. बीच-बीच में शाहरुख की आवाज सुनाई देती है. शाहरुख (Shahrukh Khan) बहुत ही धीमी आवाज में बोलते हैं रेडी.

 

फैन को बेहद पसंद आई ये ट्रिक

गूगल के इस ट्वीट के आने के बाद फैन लगातार इस प्रक्रिया को फॉलो कर रहे हैं, और इस सरप्राइज को देख दीवाने हो गए हैं. पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "यह बहुत अच्छा है. धन्यवाद." एक कमेंट में लिखा था, "अरे यार, यह पूरा एनीमेशन बहुत सेक्सी है." एक शख्स ने ट्वीट किया, "वाह यह तो बहुत अच्छा है. गूगल क्या कहें. गूगल भी अब शाहरुख का फैन है."