News Nation Logo
Banner

11वें दिन भी Good Newwz की कमाई करोड़ों में जारी, जानिए पूरा कलेक्शन

खास बात यह है कि फिल्म को लोगों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिल्म की कमाई खासकर टीयर 2 शहरों में हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 07 Jan 2020, 11:38:32 AM
Good Newwz

Good Newwz (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज ने कुल 167.50 करोड़ कमा लिए हैं. अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म ने दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 8.10 करोड़, दूसरे दिन 11.70 करोड़ और तीसरे दिन फिल्म ने अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 14.40 करोड़ कमाए. चौथे दिन फिल्म ने 5.40 करोड़ का कलेक्शन किया. खास  बात यह है कि फिल्म को लोगों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. फिल्म की कमाई खासकर टीयर 2 शहरों में हो रही है. 

फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है. फिल्म के कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं.

तो वहीं 20 दिसंबर को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म दबंग 3 पर गुड न्यूज भारी पड़ गई है. सलमान की मच अवेटेड फिल्म ने अबतक 150 करोड़ कमाए हैं. शुरुआत में माना जा रहा था कि दबंग 3, गुड न्यूज पर भारी पड़ेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अक्षय कुमार की गुड न्यूज के सामने सलमान की दबंगई नहीं बिल्कुल नहीं चल पाई.

बता दें कि 10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी द अनसंग वॉरियर, दीपिका पादुकोण की छपाक और रजनीकांत की फिल्म दरबार (9 जनवरी) भी रिलीज हो रही है. इससे गुड न्यूज की कमाई पर असर पड़ेगा. फिलहाल फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है. जो कि मेकर्स के लिए गुड न्यूज से कम नहीं है.

First Published : 07 Jan 2020, 11:32:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो