logo-image

Good Newwz: अक्षय कुमार, किआरा आडवाणी, करीना कपूर को हुई गंभीर 'बीमारी'

फिल्‍म में दिलजीत की पत्नी मोनिका की भूमिका में किआरा आडवाणी हैं. इन्‍होंने जो मेडिकल रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है उसके अनुसार उन्हें गैस के गोले बनते हैं. वजह के रूप में कंडीशन एनर्जी से भरपूर सिंड्रोम बताई गई है.

नई दिल्‍ली:

27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज' की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है. इसी के तहत अभिनेता अक्षय कुमार ने बाकी स्टार कास्ट के साथ अपनी मेडिकल रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस मेडिकल रिपोर्ट में उनकी बीमारी के साथ ऐसे ट्रीटमेंट भी दिए गए हैं जिन्‍हें पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

फिल्‍म 'गुड न्यूज' के सभी कलाकारों ने स्पेशल पोस्टर के जरिए फिल्म की स्टार कास्ट ने अपने किरदार के बारे में बताया है. फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, किआरा आडवाणी भी नजर आएंगी. फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता ने किया है.

फिल्म की स्टार कास्ट में सबसे पहले अक्षय कुमार की मेडिकल रिपोर्ट रिवील की गई थी. फिल्‍म में उनका नाम वरुण बत्रा है. वरुण की दिक्‍कत गूफ अप्स से है. उन्हें टॉप क्वालिटी बैरियर की हालत में देखा गया है. वहीं ट्रीटमेंट के तौर पर उन्हें वाइफ की बात हमेशा सुनने कहा गया है. अगर आपके पास ऑप्शन मौजूद हों.

दिलजीत को स्पैम फइदा कन्फ्यूजन सिंड्रोम तो किआरा को बनते हैं गैस के गोले

फिल्‍म में दिलजीत की पत्नी मोनिका की भूमिका में किआरा आडवाणी हैं. इन्‍होंने जो मेडिकल रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है उसके अनुसार उन्हें गैस के गोले बनते हैं. वजह के रूप में कंडीशन एनर्जी से भरपूर सिंड्रोम बताई गई है. इसका एक मात्र इलाज है उनको कम उत्‍तेजित होना. डॉक्‍टर ने उन्‍हें कम एक्साइटेड होने की सलाह दी है.


दिलजीत ने भी अपनी मेडिकल रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें लिखा है- नाम हनी बत्रा, लक्षण - मुंडा जिद पे अड़ा. कंडीशन - स्पैम फईदा कन्फ्यूजन सिंड्रोम. ट्रीटमेंट - लोगों को थोड़ी स्पेस दो, अंतरिक्ष वाला नहीं यार.


फिल्‍म में करीना कपूर दीप्ति बत्रा के किरदार में नजर आएंगी. उन्हें बेबी फीवर लक्षण बताए गए हैं. हालांकि वे जिम्मेदारी कॉम्पलैक्स की हालत में हैं और उन्हें बिना किसी डिस्टर्बेन्स यदि संभव हो तो मेडिटेशन का ट्रीटमेंट बताया गया है.