logo-image

बेबी बंप के साथ नजर आईं करीना कपूर, क्या दोबारा बनने वाली हैं मां!

अक्षय और करीना की जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

Updated on: 27 Feb 2019, 06:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'बेबो' यानी करीना कपूर खान की एक फोटो इन दिनों वायरल हो रही है. इस फोटो में करीना 'बेबी बंप' के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के साथ ही सोशल मीडिया पर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं. मगर करीना रियल लाइफ में नहीं रील लाइफ में प्रेग्नेंट हैं. दरअसल, सामने आई करीना की ये तस्वीरें उनकी अगली फिल्म 'गुड न्यूज' की है. इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार होंगे. फिल्म की कहानी सरोगेसी पर बेस्ड होगी.

'गुड न्यूज' को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. इसे प्रोड्यूस करण जौहर कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. वहीं, इस फोटो में करीना कपूर ग्रे-टीशर्ट और पयजामे में नजर आ रही हैं. फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी.

बता दें कि अक्षय और करीना की जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इससे पहले दोनों 'अजनबी', 'कमबख्त इश्क', 'टशन' और 'बेवफा' जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं करीना 'उड़ता पंजाब' में दिलजीत के साथ काम कर चुकी हैं. 'गुड न्यूज' हास्यस्पद एक पारिवारिक फिल्म है. इसमें करीना और अक्षय शादीशुदा जोड़े की भूमिका में हैं.

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी 1 या 2 नहीं, बल्कि 5 फिल्में रिलीज होंगी. वह 'केसरी', 'हाउसफुल 4', 'मिशन मंगल', 'सूर्यवंशी' और 'गुड न्यूज' में नजर आएंगे.