logo-image

Singham Again Release Date: अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी 'सिंघम अगेन'

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है.

Updated on: 22 Apr 2023, 06:31 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म का हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्टर की सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक है सिंघम. साथ ही आज हम सिंघम फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. बता दें कि, सिंघम सीरीज की मच अवटेड फिल्म सिंघम अगंन की रिलीज डेट आज आउट हो गई है. जाने-माने फिल्मेमेकर रोहित शेट्टी ही इस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं. ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म 'सिंघम 3' 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

आपको बता दें कि, यह फिल्म उसी तारीख को रिलीज होने वाली फ्रेंचाइजी की रोहित की दूसरी फिल्म होगी. सीरीज का दूसरा पार्ट, सिंघम रिटर्न्स भी स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड 15 अगस्त 2014 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

दरअसल, तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर की, और लिखा, "#Xclusiv... अजय देवगन - रोहित शेट्टी: स्वतंत्रता दिवस 2024 पर 'सिंघम अगेन'... #SinghamAgain - #RohitShetty की सुपर-सक्सेसफुल #सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग - रिलीज होने वाला है 15 अगस्त 2024 को #स्वतंत्रता दिवस.” आदर्श ने यह भी कहा कि फिल्म के निर्माण की शूटिंग इसी साल अगस्त में शुरू होगी. 

यह भी पढ़ें - Emran Hashmi: बेटे संग ईद मनाने दरगाह पहुंचे इमरान हाशमी, फैंस ने जमकर की तारीफ

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, सिंघम अगेन, सिंघम सीरीज की तीसरी और रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म होगी. शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की आखिरी रिलीज 2020 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi) थी. इस कॉप यूनिवर्स की शुरुआत सिंघम (2011) के साथ हुई थी और इसके बाद सिंघम रिटर्न्स (2014), सिम्बा (2018) और सूर्यवंशी (2020) आई थी. रोहित एक्शन यूनिवर्स ने भी डिजिटल दुनिया में अपनी जड़ें जमा ली हैं और वह भारतीय पुलिस फोर्स के साथ ओटीटी में अपनी शुरुआत भी करने जा रहे हैं. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय एक्टिंग करते दिखाई देने वाले हैं.