logo-image

RRR Sequel:आरआरआर फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म का सीक्वल बनने की है तैयारी

जाने-मानें निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने देश ही नहीं विदेश में भी बहुत नाम किया है. फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार कमाई की.

Updated on: 22 Dec 2022, 11:13 AM

New Delhi:

जाने-मानें निर्देशक एस.एस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने देश ही नहीं विदेश में भी बहुत नाम किया है. फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार कमाई की. साथ ही अब फिल्म को लेकर आज हम एक खुशखबरी लेकर आए हैं. जी हां आपने सही सुना, फिल्म आरआरआर की ग्रैंड सक्सेस के बाद अब एस.एस राजामौली फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनाने जा रहे हैं. दरअसल, 'आरआरआर' के निर्देशक एस.एस. राजामौली का कहना है कि उनकी ब्लॉकबस्टर एक्शन हिट फिल्म की अगली कड़ी अच्छी तरह से चल रही है. फिल्म निर्माता, ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि और बताया कि उनके पिता और स्क्रीन प्ले लेखक विजयेंद्र प्रसाद "कहानी पर गंभीरता से काम कर रहे हैं".

इससे पहले , फिल्म आरआरआर दो गोल्डन ग्लोब अवार्ड के लिए नॉमिनेट करे जानें पर चर्चा में रही थी. फिल्म का ट्रैक 'नातु नातु' के मूल गीत के साथ-साथ बेस्ट गैर-अंग्रेजी भाषा की फिल्म के लिए. राजामौली को न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल द्वारा बेस्ट निर्देशक का पुरस्कार भी दिया गया था. 

आपको बता दें कि, 'आरआरआर' के निर्देशक ने मीडिया को बताया कि पहले फिल्म का सीक्वल बनाने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन अब एक संभावना बन गई है क्योंकि फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता मिली है. "जब हम इसे बना रहे थे, तो हमारे पास सीक्वल के बारे में कोई विचार नहीं था," उन्होंने आगे कहा "इसकी शुरुआती सफलता के साथ, हमने थोड़ी चर्चा की और कुछ अच्छे विचारों को सामने रखा, लेकिन हमें नहीं लगा कि कोई महान विचार है जो आगे बढ़ने लायक है, इसलिए हमने इसे उस पर छोड़ दिया." राजामौली ने आगे कहा "फिर, अंतर्राष्ट्रीय सफलता के बाद, जब विषय फिर से आया, तो मेरे चचेरे भाई जो मेरी कोर टीम का भी हिस्सा हैं - ने एक विचार दिया जो हमें लगा "

यह भी पढ़ें - Pathan Boycott: 'बेशरम रंग' पर थिरकी 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

फिल्म का सीक्वल बनने की जबसे खबर सामने आई है. फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. 'आरआरआर' स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर को एक बार फिर साथ देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं.