logo-image

ऋषि कपूर के फैंस के लिए आई खुशखबरी, इस दिन लौट रहे हैं भारत

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

Updated on: 09 Sep 2019, 03:28 PM

नई दिल्ली:

'दीवाना', 'चांदनी', 'हिना', 'बॉबी' और 'कर्ज' जैसी तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्म करने वाले और 90 के दशक के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल से न्यूयॉर्क में 'कैंसर' ट्रीटमेंट करा रहे थे. अप्रैल में एक खबर आई थी कि ऋषि कपूर अब 'कैंसर मुक्त' हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कल यानी (10 सितंबर) को भारत आ जाएंगे. ऋषि कपूर पिछले सितंबर से न्यूयॉर्क में हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस कठिन समय में ऋषि कपूर का खूब साथ दिया.

यह भी पढ़ें- 200 करोड़ी क्लब में शामिल होने से बस इतनी सी दूर है अक्षय कुमार की 'Mission Mangal'

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) बुधवार (4 सितंबर) को 67 साल के हो चुके हैं. ऋषि ने साल 1970 में आई फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में बतौर बाल कलाकार बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. एक हीरो के तौर पर उनकी पहली फिल्म 'बॉबी' रही जिसमें उनके विपरीत डिंपल कपाडिया थीं. 

यह भी पढ़ें- Chhichhore के बाद श्रद्धा कपूर ने शुरू की Baaghi 3 की तैयारी, देखें ये Post

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से परिवार के सदस्यों सहित कई दोस्तों ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मुलाकात की और इस बात का ध्यान रखा कि इस दौरान वे बीमारी के इस दौर से गुजर रहे अभिनेता को खुश रखें.

यह भी पढ़ें- अब रानू मंडल ने अपनी बेटी के साथ मिलकर गाया गाना, सोशल मीडिया पर हुआ VIDEO VIRAL

फिल्म और उद्योग जगत के कुछ सेलेब्रिटीज, जिन्होंने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू से मुलाकात की, उनमें अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता, करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा जोनस और अनुपम खेर शामिल हैं.