logo-image

Janhvi Kapoor को आयी एक्स Ishaan Khatter की याद, अब ऐसा है रिश्ता

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. हालांकि, ईशान खट्टर के साथ रिलेशन में रहने की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही है. जिस पर हाल ही में एक्ट्रेस ने बात की है.

Updated on: 28 Jul 2022, 07:57 AM

नई दिल्ली:

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं. फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जैरी' (Janhvi Kapoor Good Luck Jerry) को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. लेकिन इसके साथ ही बीते काफी समय से उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रही है. अब जैसा कि आप जानते हैं कि जान्हवी एक समय पर अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर (Janhvi Kapoor Ishaan Khatter) को डेट कर चुकीं हैं. जिस बारे में उन्होंने हाल ही में बात की है. आज हम आपको इस आर्टिकल में इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

एक्ट्रेस जान्हवी (Janhvi Kapoor latest statement) ने हाल ही में इस पर बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि हम दोनों अब व्यस्त हैं. लेकिन हर बार जब हम मिलते हैं, तो वही गर्मजोशी होती है." इसके अलावा उन्होंने कहा, "रंगसारी (Janhvi Kapoor on Rangsaari), जो सॉन्ग 'जुग जुग जीयो' में था, वह 'धड़क' में होना चाहिए था. तो हर बार जब हम धड़क के लिए मोंटाज शूट करते थे, हम वह सॉन्ग प्ले करते थे. जब यह आउट हुआ, तो हम दोनों को लगा कि यह हमारा गाना है और हमनें इसे फील किया. हमने एक-दूसरे को टेक्स्ट किया, 'क्या तुमने इसे देखा? ' यह काफी फनी लगा." आपको बता दें कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म का ये गाना कनिष्क सेठ और कविता सेठ ने गाया है. जो काफी ज्यादा फेमस हुआ. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर तरह-तरह की रील बना डाली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जैरी' 2018 में आयी तमिल फिल्म 'कोलामावु कोकिला' की रीमेक है. जिसमें साउथ स्टार नयनतारा और योगी बाबू ने लीड रोल प्ले किया था. जान्हवी (Janhvi Kapoor on Good Luck Jerry) ने इस पर भी बात की. उन्होंने कहा, “मैंने ओरिजनल फिल्म देखी और सोचा कि यह शांत और मजेदार थी. मैं नयनतारा और योगी बाबू की बहुत बड़ी फैन हूं. मुझे लगा कि 'गुड लक जैरी' मेरे लिए कुछ नया होगी."

आपको बताते चलें कि 'गुड लक जैरी' के अलावा भी जान्हवी के पास कई फिल्में (Janhvi Kapoor upcoming movies) हैं. जिनमें 'बवाल', 'बॉम्बे गर्ल', 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'रणभूमि', 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' का नाम शामिल है. दर्शकों को जान्हवी की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. अब देखने वाली बात होगी कि क्या जान्हवी की ये फिल्में दर्शकों पर अपना खास असर छोड़ पाती हैं या नहीं.