News Nation Logo

Mili : Janhvi Kapoor को -15 डिग्री सेल्सियस टेम्परेचर में किया गया था बंद, जैसे-तैसे बची जान!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Oct 2022, 09:06:36 PM
janhvi kapoor mili shooting

Janhvi Kapoor hot look in red dress (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • जान्हवी ने रेड आउटफिट में दिखाया गजब का लुक
  • बताया 'मिली' की शूटिंग के दौरान का स्ट्रगल
  • नेटिजन्स ने की काम की तारीफ

नई दिल्ली:  

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'मिली' 04 नवम्बर, 2022 को रिलीज (Janhvi Kapoor mili release) के लिए पूरी तरह से तैयार है. एक्ट्रेस की पिछली फिल्म 'गुड लक जेरी' देखने के बाद फैंस उनकी इस अपकमिंग फिल्म (Janhvi Kapoor upcoming film) के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हालांकि, फिल्म का परफॉर्मेंस तो इसकी रिलीज के बाद ही पता चल सकेगा. लेकिन इससे पहले हम जान्हवी के लेटेस्ट लुक (Janhvi Kapoor latest look) पर बात करने वाले हैं, जो उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन (Janhvi Kapoor film promotion) के लिए लिया है. इस दौरान एक्ट्रेस बताती नजर आयी हैं कि उनके लिए ये रोल कितना चैलेंजिंग था. 

एक्ट्रेस की अलग-अलग वीडियो (Janhvi Kapoor viral video) क्लिप्स तमाम पैपराजी के पेज से वायरल हो रही है. वीडियो में एक्ट्रेस रेड कलर के बॉडीफिट आउटफिट में दिख रहीं हैं. जिसमें पीछे की तरफ से कट लगा हुआ है. इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और ग्लैम मेकअप किया हुआ है. वहीं, जान्हवी ने अपनी ड्रेस (Janhvi Kapoor hot pics) से मैचिंग लिप्स्टिक भी लगाई हुई है. एक्ट्रेस का फुल लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वे तरह-तरह के रिएक्शन्स के साथ जान्हवी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं, उनकी एक और वीडियो (Janhvi Kapoor latest video) वायरल हो रही है. जिसमें पैपराजी एक्ट्रेस से सवाल करते हैं कि उनके लिए बतौर एक्टर ये रोल कितना चैलेंजिंग रहा. जिसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं, 'अगर आपको -15 डिग्री सेल्सियस टेम्परेचर में लॉक कर दिया जाए, तो आपके लिए कितना चैलेंजिंग होगा. उतना ही था.' जान्हवी का स्टेटमेंट सुनकर लोग उनके काम के लिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब बात फिल्म 'मिली' की कर ली जाए, तो इसे जान्हवी के पिता बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है. जबकि माथुकुट्टी ज़ेवियर इसके डायरेक्टर हैं. इस थ्रिलर फिल्म में एक्ट्रेस के साथ सनी कौशल और मनोज पहवा लीड (Mili starcast) रोल में दिखने वाले हैं. 

First Published : 25 Oct 2022, 09:06:36 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.