logo-image

Arjun Kapoor को पाकर खुद को भाग्यशाली मानती हैं Janhvi Kapoor

अब जैसा कि आप जानते हैं कि 11 अगस्त को 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan 2022) का त्योहार मनाया जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड में भाई-बहन के इस पवित्र रिश्ते की चर्चा न हो, ऐसा हो नहीं सकता. हाल ही में जान्हवी ने अपने भाई अर्जुन कपूर पर बात की है.

Updated on: 10 Aug 2022, 12:49 PM

नई दिल्ली:

अब जैसा कि आप जानते हैं कि 11 अगस्त को 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan 2022) का त्योहार मनाया जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड में भाई-बहन के इस पवित्र रिश्ते की चर्चा न हो, ऐसा हो नहीं सकता. आज हम भाई-बहन के एक ऐसे रिश्ते के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो सौतेले होने के बावजूद अपने से भी बढ़कर है. ये रिश्ता है अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने भाई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Janhvi Kapoor) को पाकर खुद को भाग्यशाली बताया है. जिसके बाद से उनका बयान चर्चा में बना हुआ है. आज हम उनके इसी स्टेटमेंट पर बात करने वाले हैं. 

जान्हवी ने ये बातें एक इंटरव्यू (Janhvi Kapoor interview) के दौरान कहीं. जहां उन्होंने उस पल को याद किया, जब उन्होंने पहली बार अर्जुन कपूर को राखी (Janhvi Arjun first Rakshabandhan) बांधी थी. इसके साथ एक्ट्रेस ने कहा, "अगर विश्वास, सुरक्षा और समझ की भावना है, तो इन चीजों का अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग मतलब हो सकता है. यह रिश्ता एक आदर्श बनने के करीब है. मेरे पास एक मॉडर्न, नई और वैकल्पिक क्षमता है- अर्जुन भैया. मैं उन्हें एक आदर्श के तौर पर देखती हूं, जो वो हैं. मैं उनके साथ जो रिश्ता शेयर करती हूं, वह एक स्पेशल रिश्ता है. मैं भाग्यशाली हूं कि वह मेरे जीवन में है."

आपको बता दें कि अर्जुन और अंशुला कपूर जहां बोनी कपूर की पहली बीवी मोनी शौरी के बच्चे हैं. वहीं, जान्हवी और खुशी कपूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर की बच्चियां हैं. वहीं, जब साल 2018 में श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह गई. उस दौरान अर्जुन के साथ जान्हवी और खुशी की बॉन्डिंग (Arjun Kapoor Janhvi Kapoor bonding) बनी. वे अक्सर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दर्शाते नज़र आते हैं. खैर, आपको बताते चलें कि फिलहाल तो जान्हवी भाई अर्जुन को लेकर दिए अपने बयान के चलते चर्चा में हैं. लेकिन इससे पहले एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज (Janhvi Kapoor latest reeased film) फिल्म 'गुड लक जैरी' (Janhvi Kapoor Good Luck Jerry) की वजह से सुर्खियों में थी. दर्शकों को एक्ट्रेस की ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आयी थी.