logo-image

Janhvi Kapoor को ट्रोलर्स ने कहा 'वल्गर', एक्ट्रेस ने लगाई लताड़ जमकर

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. जिसकी वजह अक्सर उनकी तस्वीरें होती हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद को 'वल्गर' कहे जाने पर रिएक्शन दिया है.

Updated on: 20 Jul 2022, 09:04 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वहीं, उन्हें अक्सर वर्कआउट के बाद या पहले जिम आउटफिट में स्पॉट किया जाता है. जान्हवी की ये तस्वीरें (Janhvi Kapoor viral photos) भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं. लेकिन इस तस्वीरों पर फैंस की तरफ से तारीफें मिलने के साथ-साथ काफी नेगेटिव कमेंट्स भी मिलते हैं. वहीं, कुछ लोगों ने तो उन्हें 'वल्गर' (Janhvi Kapoor vulgar photos) बता डाला है. जिस पर अब जान्हवी का बयान (Janhvi Kapoor latest statement) सामने आया है. जिसमें उन्होंने बड़ी बात कह दी है.

जान्हवी ने इस पर बात करते हुए कहा है कि कोई भी लड़की बाहर निकलते समय वल्गर नहीं दिखना चाहती है. उनका कहना है कि कभी किसी की इस तरह तस्वीर ली जाती है कि वो दिखने में थोड़ी अजीब होती है. और इन तस्वीरों को ही देखकर लोग किसी के बारे में एक राय बना लेते हैं. तब भी जब लोग अपने कपड़े कंफर्ट के हिसाब से तय करते हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि अगर कोई उन्हें प्रिटी और हॉट समझता है तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन उन्हें फर्क पड़ता है अगर कोई उन्हें 'वल्गर' (Janhvi Kapoor on vulgarity) कहे. ये उन्हें सच में परेशान करता है. उनका ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिस पर एक्ट्रेस के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं, उनकी एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पेज (Janhvi Kapoor instagram page) से वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस अपने ग्रुप के साथ मस्ती करती दिख रहीं हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आप कैसे दिखते हैं और कैसे हैं असल में? बताएं जरा. निकालिए अपने मोर वाले पंख. मोर मोर आउट हो गया है.' जान्हवी की इस पोस्ट (Janhvi Kapoor viral video) पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

आपको बताते चलें कि बीते दिन ही जान्हवी की अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जेरी' (Janhvi Kapoor Good Luck Jerry) का गाना 'मोर मोर' (Mor Mor) आउट हुआ है. जिसे लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वहीं, लोग इस पर रील भी बना रहे हैं. सिद्धार्थ सेनगुप्ता के निर्देशन में बनी ये फिल्म 29 जुलाई को पर्दे पर रिलीज (Good Luck Jerry release date) की जाएगी. जिसमें जान्हवी के अलावा आपको दीपक डोबरियाल, साहिल मेहता, नीरज सूद, मीता वशिष्ट, सुशांत सिंह लीड रोल (Good Luck Jerry starcast) में दिखाई देंगे. दर्शकों को जान्हवी की इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से है.