logo-image

बिग बी के साथ काम करना सपना था...एकता कपूर ने गुड बॉय के लॉन्च इवेंट पर शेयर की बात

फिल्म गुड बॉय का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. बता दें फिल्म के  लॉन्च इवेंट के दौरान प्रोड्यूसर एकता कपूर, नीना गुप्ता, पावेगल गुलाटी भी नजर  आए.

Updated on: 06 Sep 2022, 06:39 PM

मुंबई:

फिल्म गुड बॉय का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. बता दें फिल्म के लॉन्च इवेंट के दौरान प्रोड्यूसर एकता कपूर, नीना गुप्ता, पावेगल गुलाटी भी नजर आए. इस दौरान एकता कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को वेकर अपने अनुभव साझा किए. उन्होंने बॉलीवुड के खानों के साथ अपने संबंध के बारे में भी चर्चा की. प्रेस मीट के दौरान एकता ने बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनका बचपन का सपना था. यह पहली बार है जब एकता ने बिग बी के साथ किसी फिल्म में काम किया है. उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी खान या किसी और के साथ काम करने का सपना नहीं देखा था लेकिन बिग बी के साथ देखा था. 

एकता वरिष्ठ अभिनेgooता जीतेंद्र और निर्माता शोभा कपूर की बेटी हैं. एकता ने कहा, "बचपन से, मैंने हमेशा एक ही व्यक्ति के साथ काम करने का सपना देखा था और वह थे बिग बी. बचपन में, मैं अमित जी के घर जन्मदिन की पार्टियों में शामिल होती था, और श्वेता (नंदा बच्चन) और अभिषेक (बच्चन) मेरे दोस्त हैं. अमिताभ सर ने एक बार मेरे पिताजी (जितेंद्र) से कहा था कि वह एक बार  बस में बैठी और मुझे देखती रही. मुझे नहीं लगता कि मैं कभी किसी के साथ काम करना चाहती था, नहीं खान हों या कोई और, बस मिस्टर अमिताभ बच्चन. आखिरकार, ऐसा हो गया.  इस तरह की फिल्म में काम करने का अनुभव अलग है.  बता दें एकता कपूर गुड बॉय के  ट्रेलर लॉन्च के दौरान दर्शकों से बात करते हुए थोड़ी भावुक भी हों गईं. दरअसल वो अपनी माता पिता की बढ़ती उम्र को लेकर थोड़ा परेशान थीं.