logo-image

Salman Khan: गोल्डी बराड़ ने दी अब सलमान खान को जान से मारने की धमकी

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हाल ही में कहा है कि अभिनेता सलमान खान वास्तव में उनकी हिट लिस्ट में हैं. गोल्डी बराड़, जिसका गिरोह कथित तौर पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए जिम्मेदार है.

Updated on: 26 Jun 2023, 11:36 PM

नई दिल्ली:

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने हाल ही में कहा है कि अभिनेता सलमान खान वास्तव में उनकी हिट लिस्ट में हैं. बराड़, जिसका गिरोह कथित तौर पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए जिम्मेदार है. एक टीवी चैनेल के साथ दिए इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि जब भी मौका मिलेगा वह सलमान खान को मार देंगे. वहीं मार्च में मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की तरफ से सलमान खान के करीबी प्रशांत गुंजालकर को मिले धमकी भरे ईमेल के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की थी. ईमेल में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की तरफ से सलमान खान से बात करने की इच्छा जाहिर की गई थी. 

'ये सिर्फ सलमान तक ही नहीं है'

गोल्डी बराड़ ने इसे अंजाम देने के अपने दृढ़ संकल्प पर जोर देते हुए कहा, "हम उसे निश्चित रूप से मार डालेंगे". इस दौरान गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू का भी हवाला दिया.  जिसमें बिश्नोई ने सलमान खान की हत्या करना अपने जीवन का लक्ष्य बताया था. गोल्डी बराड़ ने कहा, "बाबा तभी दया दिखाएंगे जब उन्हें दया आएगी." वहीं बराड़ ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि उनका लक्ष्य सलमान खान से कहीं आगे तक फैला है. बराड़ ने कहा, “यह सिर्फ सलमान खान के बारे में नहीं है. जब तक हम जिंदा हैं, हम अपने सभी दुश्मनों के खिलाफ अपने प्रयास जारी रखेंगे. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि सलमान खान उनका पहला टारगेट हैं, और वे सफल होने तक अपने कोशिशों में लगे रहेंगे. इसमें कोई शक नहीं है.' हम कोशिश करते रहेंगे, और जब हम सफल होंगे तब आपको पता चल जाएगा,'' 

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif ने शेयर की न्यूयॉर्क से तस्वीरें, फैंस ने विक्की कौशल को कहा 'लकी'

 

सलमान खान के करीबी को मिला ईमेल

मार्च में मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की तरफ से सलमान खान के करीबी प्रशांत गुंजालकर को मिले धमकी भरे ईमेल के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की थी. ईमेल में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की तरफ से सलमान खान से बात करने की इच्छा जाहिर की गई थी. सलमान खान के करीबी प्रशांत गुंजालकर को भेजे गए ई-मेल में कहा गया है कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ सलमान खान से बात करना चाहते थे और उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू का हवाला दिया था “गोल्डी बराड आपके बॉस सलमान खान से बात करना चाहते हैं. उन्होंने बिश्नोई का इंटरव्यू देखा होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें दिखा दीजिए. अगर वह चाहते हैं कि मामला बंद हो जाए तो उन्हें गोल्डी बराड़ से बात करने दीजिए. अगर वह आमने-सामने बात करना चाहते हैं तो हमें बताएं. इस बार हमने आपको समय पर सूचना दे दी. अगली बार आप केवल चौंक जाएंगे.