logo-image

Surrogacy : Nayanthara- Vignesh Shivan 'धोखा' कर बनें माता-पिता! ऐसे हुआ खुलासा

नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के चाहनेवालों के लिए आज काफी खुशी का दिन है, क्योंकि आज कपल के जीवन में एक साथ दो नन्ही खुशियां आयी हैं.

Updated on: 16 Oct 2022, 07:34 PM

नई दिल्ली:

नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के चाहनेवालों के लिए आज काफी खुशी का दिन है, क्योंकि आज कपल के जीवन में एक साथ दो नन्ही खुशियां आयी हैं. जिनका स्वागत कपल ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए किया है. गौरतलब है कि वे सरोगेसी (Nayanthara Vignesh Shivan surrogacy row) के जरिए पेरेंट्स (Nayanthara Vignesh Shivan become parents) बने हैं. लेकिन इसके साथ ही फैंस के बीच एक चौंकाने वाला मामला भी सामने आया है. जिसमें कहा जा रहा है कि नयनतारा और विग्नेश धोखा कर माता-पिता बने हैं! जिसके बाद से इस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. आज हम इस आर्टिकल में इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने भले हाल ही में अपनी शादी की अनाउंसमेंट की हो. लेकिन असल में तो उनकी शादी 6 साल (Nayanthara Vignesh Shivan marriage registered 6 years ago) पहले ही रजिस्टर हो चुकी है. आपको बता दें कि इस बात का खुलासा सरोगेसी कानून के उल्लंघन का आरोप लगने के बाद हुआ. दरअसल, कानून के मुताबिक अगर किसी दंपति को शादी के 5 सालों तक संतान नहीं होती है. तो इसी स्थिति में वे सरोगेसी का रास्ता अपना सकते हैं. जिसके बाद कपल ने तमिलनाडु हेल्थ डिपार्टमेंट में अपनी 6 साल पहले हुई शादी का एफिडेविट सौंपा. जिसके बाद ये साफ हुआ कि उन्होंने 6 साल पहले ही शादी कर ली थी. वहीं, 5 साल तक पेरेंट्स न बनने के बाद 6ठें साल में वे सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने. इस बारे में जानकर जहां उनके कुछ फैंस हैरान हो गए हैं. जबकि कुछ लोगों ने कपल पर अपने चाहनेवालों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा डाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)

खैर आपको बताते चलें कि सरोगेट (Nayanthara Vignesh Shivan surrogate) कोई और नहीं, बल्कि नयनतारा की कोई रिश्तेदार हैं. जिन्होंने दो बच्चों (Nayanthara Vignesh Shivan twins) को जन्म दिया है. कपल इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहा है. जिसका पता उनके इंस्टाग्राम पोस्ट (Nayanthara Vignesh Shivan instagram post) से चल रहा है. आम लोगों से लेकर इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने बधाइयों की बारिश कर डाली है.