logo-image

ग्लैमरस काजल अग्रवाल छोड़ देंगी ब्लैक ड्रैस पहनना, अगर...

तस्वीर को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में लिखा कि वे अब से ब्लैक कलर की आउटफिट पहनना छोड़ देंगी.

Updated on: 21 Feb 2021, 11:07 AM

मुंबई:

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) आए दिन अपनी बिंदास तस्वीरों के कारण सुर्खियां में रहती हैं. इन दिनों भी काजल सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से छाई हुई हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. उनके फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में लिखा कि वे अब से ब्लैक कलर की आउटफिट पहनना छोड़ देंगी. काजल के फैंस इस तस्वीर पर अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं. उनको तस्वीर पर काफी अच्छे कमेंटस भी देखने को मिल रहे हैं, जहां एक यूजर ने हार्ट इमोटिकॉन लगाए तो वहीं दूसरे यूजर ने आग वाली इमोटिकॉन का इस्तेमाल किया.

काजल का लेटेस्ट फोटोशूट 
काजल ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में काजल का अंदाज देखने लायक है. बता दें कि शादी के बाद शायद यह पहला ऐसा मौका है जब काजल ने फोटोशूट करवाया है. तस्वीर में काजल काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, जिसपर उनके फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे. काजल ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं ब्लैक कलर के आउटफिट पहनना छोड़ दूंगी अगर और गहरे रंग का अविष्कार होता है तो'.  उनकी इस तस्वीर को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. काजल अक्सर अपने पति गौतम के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस अपने कमेंटस द्वारा काफी प्यार बरसते हैं. शादी के बाद शायद यह पहला ऐसा मौका है, जब काजल ने इस तरह के ग्लैमरस अवतार में नजर आई हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

इन फिल्मों में आएंगी नजर
एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने साल 2020 में 30 अक्टूबर को बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी रचाई थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. फैंस दोनों को एक साथ देखना बेहद पसंद करते हैं. काजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2004 में बॉलीवुड में कदम रखा था, जहां उन्होंने फिल्म क्यूं हो गया ना से शुरुआत की. इसके अलावा वह सिंघम, स्पेशल 26 में भी नजर आ चुकी हैं. शूट के अलावा इंस्टाग्राम फोटो में काजल के पोज देखने लायक होते हैं और फैंस भी उनकी तारीफ करते थकते नहीं हैं.