News Nation Logo
Banner

घूमर सांग पर सरोज खान करेंगी कोरियोग्राफी, पहले दीपिका ने बटोरी थी सुर्खियां

Written By : मनीष सिंह | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 27 Feb 2020, 09:28:55 PM
Saroj Khan

टाइगर्स ऑफ राजस्थान की शूटिंग में सरोज खान (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

नई दिल्ली:

फिल्म 'टाइगर्स ऑफ राजस्थान' का मुहूर्त शूट हुआ नाय गांव के सिटी स्टूडियो में जहां घूमर सॉन्ग की शूटिंग चल रही है. यहां जाने-माने टेलीविजन आर्टिस्ट नीलू वाघेला और उनके हस्बैंड और एक्टर अरविंद वाघेला फिल्म की कास्ट है घूमर सॉन्ग जाने-माने टेलीविजन आर्टिस्ट और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल पर फिल्माया जा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने की कोरियोग्राफी सरोज खान कर रही हैं. 

इस फिल्म की खास बात ये है कि दीया बाती फेम नीलू वाघेला इस फिल्म का हिस्सा होंगी जिसमें वह अपने पति और एक्टर अरविंद वाघेला के साथ होंगे हालाकी घूमर सॉन्ग काफी ज्यादा सुर्खियों में है क्योंकि इससे पहले दीपिका पादुकोण ने फिल्म पद्मावत में घूमर सॉन्ग किया है आपको बता दें नीलू वाघेला यहां पर पहुंची सेट पर जहां उन्होंने अपने हस्बैंड अरविंद वाघेला को सरप्राइज किया क्योंकि नीलू वाघेला के साथ उनके बच्चे भी नजर आए.

यह भी पढ़ें-सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद से 'बेवफा' हो रही हैं भारतीय महिलाएं, ताजा सर्वे में हुआ खुलासा

अरविंद सेट पर नीलू वाघेला को देख काफी खुश हुए यह फिल्म राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बनेगी लेकिन हिंदी में होने के कारण यह पूरे देश में रिलीज होगी इस फिल्म का खास आकर्षण नीलू वाघेला और अरविंद वाघेला है जो टेलीविजन शो उसके बाद डांस शो में हिस्सा लेने के बाद अब फिल्म के जरिए लोगों का दिल जीतने के लिए उतर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-Video: टाइगर श्रॉफ को रिझाती नजर आईं दिशा पाटनी, 'डू यू लव मी' गाने में दिखा बोल्ड अंदाज

मैदान-ए-जंग में फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है जो अगले 2 महीने में पूरी हो जाएगी दीपशिखा नागपाल जिनको कई सींस में देख चुके हैं वह भी घूमर सॉन्ग के साथ साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नज़र आएंगी, नीलू वाघेला ने यहां पहुंचकर काफी खुशी जताई और कहां की वो भाग्यशाली हैं जो सरोज खान जैसी कोरियोग्राफर इस सॉन्ग को कर रही हैं.

First Published : 27 Feb 2020, 09:28:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×