logo-image

आखिर क्यों है चंकी शाहरुख़ के ख़ास दोस्त, जानने के लिए पढ़ें ये खबर

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  बी- टाउन (B- Town) के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं. शाहरुख खान के बारे में बोला जाता हैं कि वें बॉलीवुड के किंग हैं. यही कारण है कि इन्हें बॉलीवुड (Bollywood) में किंग खान के नाम से जाना जाता है.

Updated on: 27 Oct 2021, 07:21 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  बी- टाउन (B- Town) के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं. शाहरुख खान के बारे में बोला जाता हैं कि वें बॉलीवुड के किंग हैं. यही कारण है कि इन्हें बॉलीवुड (Bollywood) में किंग खान के नाम से जाना जाता है. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) को एनसीबी (NCB) ने पहले ही क्रूज़ ड्रग्स (cruz drugs) मामले में  3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था. तब से ये मुद्दा लगातार सुर्खियों में छाया रहता है. आर्यन के बाद एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) को भी NCB ने अपनी रडार पर ले लिया था. एनसीबी (NCB) अनन्या से पूछताछ भी कर चुकी है. एनसीबी (NCB) ने पूछताछ के लिए अनन्या को ऑफिस बुलाया था. 

अब आर्यन खान और अनन्या पांडे की दोस्ती के बीच उनके पिता शाहरुख खान और चंकी पांडे की दोस्ती भी चर्चा का विषय बन चुकी है. शाहरुख के बारे में बातए तो उन्होंने अपने जीवन में काफी संगर्ष किया है जिसके चलते आज के समय मे यह बहुत बड़े मुकाम पर पहुंच गए हैं. लेकिन वो कहते है न हर कामयाब इंसान के पीछे किसी न किसी का हाथ होता हैं ऐसा ही कुछ शाहरुख खान के साथ भी हुआ था.

चंकी और शाहरुख़ खान की दोस्ती 

चंकी पांडे और शाहरुख खान की दोस्ती बहुत ही गहरी और पुरानी है. दरअसल जब शाहरुख ने अपने सिनेमाई सफर को शुरू किया था तब उस वक्त चंकी पांडे बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हुआ करते थे. ऐसा कहा और माना जाता है कि उस वक्त शाहरुख खान की चंकी पांडे ने खूब मदद की थी. चंकी ने ना सिर्फ शाहरुख को लोगों से मिलवाया था, बल्कि अपने घर में रहने के लिए जगह भी दी थी. शाहरुख खान की पहली फिल्म जैसे ही रिलीज हुई बॉलीवुड स्टार्स में उनकी गिनती शामिल हो गयी और देखते ही देखते बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान बॉलीवुड के बादशाह बन गए. 

हालांकि इस बीच शाहरुख खान कभी भी चंकी पांडे द्वारा किए गए मदद को कभी नहीं भूल पाएंगे क्यूंकि कई बार इंटरव्यूज में शाहरुख खान ने चंकी पांडे को लेकर जिक्र किया है की उनके बुरे वक्त में चंकी पांडेय ने ही उनकी मदद की थी.शाहरुख के जीवन मे चंकी का बहुत बड़ा हाथ है. इन दोनों के बीच में सन 1980 के दशक से दोस्ती है. यही कारण है कि लोगों का कहना हैं कि दोनो के बीच का याराना काफी साल पुराना हैं जिसे तोडना काफी मुश्किल है. आज भी चंकी पांडेय शाहरुख खान की हर एक पार्टी में सरिक होते हैं और हो भी क्यों न उनकी गहरी है.