logo-image

Ayodhya Ram Mandir : जर्मनी में गूंजा 'राम का नाम', ब्लाइंड सिंगर कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने किया प्रभु का गुणगान, PM Modi ने किया शेयर

इंडियन डिवोशनल सॉन्ग के लिए मशहूर जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने अयोध्या राम मंदिर समारोह से पहले भक्ति गीत 'राम आएंगे' गाया है.

Updated on: 19 Jan 2024, 04:13 PM

नई दिल्ली:

अयोध्या राम मंदिर समारोह से पहले कैसंड्रा माई स्पिटमैन ने भक्ति गीत 'राम आएंगे' का गाया. जिसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इंस्टाग्राम और टिक टोक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंडियन डिवोशनल सॉन्ग की प्रेजेंटेशन के लिए मशहूर जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने अब अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले राम भजन गाया है. अयोध्या राम मंदिर समारोह से पहले कैसंड्रा माई स्पिटमैन ने भक्ति गीत 'राम आएंगे' का गायन किया.

कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने गाया 'राम आएंगे'

वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है. इंस्टाग्राम और टिक टोक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंडियन डिवोशनल सॉन्ग की प्रेजेंटेशन के लिए मशहूर जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने अब अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले राम भजन गाया है. अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को आयोजित होने वाली है. अयोध्या राम मंदिर समारोह से पहले कैसंड्रा माई स्पिटमैन ने भक्ति गीत 'राम आएंगे' का गायन कर लोगों को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया.

राम भजन का गायन सोशल मीडिया पर वायरल

एएनआई ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,  जर्मन गायक कैसेंड्रा मॅई स्पिटमैन ने भक्ति गीत 'राम आएंगे' गाया है. राम भजन का उनका गायन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में एक व्यक्ति स्पिटमैन से अनुरोध करता है कि क्या वह राम आएंगे गा सकती है, जिस पर वह तुरंत सहमत हो जाती है. फिर, वह अपनी आवाज में भक्ति गीत गाना शुरू कर देती है. यह पोस्ट 18 जनवरी को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे करीब दो लाख बार देखा जा चुका है. पोस्ट को लगभग 10,000 लाइक भी मिले हैं.

नेटिज़न ने की कैसेंड्रा माई की सॉन्ग की तारीफ

एक नेटिज़न ने लिखा, अद्भुत हिंदी में बहुत बढ़िया आवाज और मॉड्यूलेशन. वह सचमुच अद्भुत है. दूसरे ने कहा, यह सुंदर है. भारत और जर्मनी के बीच संबंधों का ऐसा प्रदर्शन. एक अन्य नेटिज़न ने लिखा. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी जयंती के मौके पर जर्मनी की कैसेंड्रा मे स्पिटमैन का 'वैष्णव जन तो' गाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. गांधी जी के विचार दुनिया भर के लोगों के साथ जुड़े हुए हैं.

पीएम मोदी ने कैसेंड्रा माई का वीडियो शेयर किया

उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है. पीएम मोदी एक्स पर एक पोस्ट में वीडियो शेयर करते हुए कहा. 12 जनवरी को, पीएम मोदी ने कैसेंड्रा मॅई स्पिटमैन के 'राम आएंगे' गाने का एक इंस्टाग्राम रील लिंक शेयर किया. पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा, दुनिया 22 जनवरी का इंतजार कर रही है. जर्मनी की कैसंड्रा माई स्पिटमैन की यह प्रस्तुति, जिसका मैंने एक बार मन की बात के दौरान जिक्र किया था, आपको बहुत खुश कर देगी.