logo-image

जॉर्ज मिलर की थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग को कान्स में 6 मिनट का मिला स्टैंडिंग ओवेशन

जॉर्ज मिलर की थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग को कान्स में 6 मिनट का मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Updated on: 21 May 2022, 02:50 PM

लॉस एंजिल्स:

कान फिल्म समारोह में फिल्म निर्माता जॉर्ज मिलर ने थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग के साथ कमान संभाली। जो कि मैड मैक्स: फ्यूरी रोड के बाद उनका पहला निर्देशन था।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, टिल्डा स्विंटन और इदरीस एल्बा अभिनीत फिल्म ने कान्स पैलेस थिएटर में वल्र्ड प्रीमियर के बाद छह मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन अर्जित किया।

कहानी में एक प्रेम पत्र और उसके ट्रॉप्स और ²ष्टान्तों को इतिहास के माध्यम से पारित किया गया। थ्री थाउजेंड इयर्स एक एकान्त अकादमिक और एक बोझिल जिन्न का अनुसरण करता है जिसे वह इस्तांबुल के बाजारों में एक बोतल में पाता है। इसमें उनका इतिहास उन लोगों की कहानियों में सामने आता है जिन्होंने उन्हें पहले पाया था।

जबकि उनकी यादों को भारी विशेष प्रभावों के साथ चमकदार प्राचीन स्थानों में प्रसारित किया गया है। फिल्म का आधा हिस्सा एक होटल के कमरे में बिताया जाता है।

एल्बा और स्विंटन ने पोस्ट-स्क्रीनिंग स्टैंडिंग ओवेशन के दौरान एक - दूसरे गर्मजोशी से गले लगाया। इस दौरान दर्शकों ने सीटी बजाई और खुशी जाहिर की।

मिलर ने भीड़ को बताया, यह पहली बार है जब मैंने दर्शकों के साथ फिल्म देखी है, मैं इसको लेकर काफी खुश हूं साथ ही मैं बहुत आभारी हूँ।

फिल्म मुख्य रूप से स्विंटन और इल्बा के बीच है, हालांकि सहायक भूमिकाएं आमितो लैगम, बुकरू गलगेदार और माटेओ बोसेली की पसंद द्वारा निभाई जाती हैं। मिलर ने ऑगस्टा गोर के साथ फिल्म का सह-लेखन किया, जो लेखक ए.एस. बयात।

मिलर ने नई फिल्म के लिए अपनी मैड मैक्स: फ्यूरी रोड शिल्प टीम के कई सदस्यों को फिर से जोड़ा, जिसमें संपादक मार्गरेट सिक्सल, छायाकार जॉन सीले और संगीतकार टॉम होल्केनबोर्ग शामिल थे।

एमजीएम की वितरण शाखा यूनाइटेड आर्टिस्ट्स रिलीजिंग 31 अगस्त को सिनेमाघरों में थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग रिलीज करने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.