logo-image

‘गदर’ निर्देशक अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष को इस फिल्म में करेंगे लॉन्च, पोस्टर हुआ आउट

'जीनियस' का फर्स्ट लुक-पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में उत्कर्ष सूट बूट पहने हुए काफी स्मार्ट लग रहे है। फिल्म की पंचलाइन है 'दिल की लड़ाई दिमाग से'।

Updated on: 29 May 2017, 09:17 AM

नई दिल्ली:

सनी देओल और अमीशा पटेल की फिल्म 'गदर' के चाइल्ड एक्टर 'चरणजीत' उत्कर्ष 'जीनियस' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। 'जीनियस' का फर्स्ट लुक-पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। 'गदर' का निर्देशन कर चुके अनिल शर्मा 'जीनियस' का निर्माण कर रहे है। रिलीज हुए पोस्टर्स को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर साझा किया है।

फिल्म में उत्कर्ष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पोस्टर में उत्कर्ष सूट-बूट पहने हुए काफी स्मार्ट लग रहे है। फिल्म की पंचलाइन है 'दिल की लड़ाई दिमाग से'। 

अनिल शर्मा के बेटे उत्‍कर्ष की पहली फिल्‍म 'जीनियस' का मुहूर्त किया गया और यहां धर्मेंद्र और हेमा मालिनी उन्‍हें शुभकामनाएं देने भी पहुंचे।

अनिल के बेटे उत्कर्ष शर्मा 'गदर- एक प्रेम कथा' में बाल-कलाकार के रूप में नजर आ चुके हैं। उनके किरदार का नाम चरणजीत था जिसमे वे अमीषा और सनी के बेटे बने थे।

फिल्म की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है।  फिल्म के ट्रेलर और टीजर के रिलीज होने के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है। 

और पढ़ें: 'काला करिकालन' की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचे रजनीकांत, देखें तस्वीरें