News Nation Logo
Banner

रितेश देशमुख के मुख्य मंत्री के बेटे होने की जानकारी सुन, जेनिलिया ने ऐसा किया था बर्ताव

शूटिंग खत्म होने के बाद जब रितेश (Riteish Deshmukh) घर लौट आए तो उन्हें जेनिलिया (Genelia Dsouza) की याद आने लगी. उन्हें इतनी जल्दी कॉल करना भी उचित नहीं लगा. उधर जेनिलिया (Genelia Dsouza)भी रितेश (Riteish Deshmukh) के प्यार में पड़ गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 29 Dec 2021, 08:47:04 PM
genelia

Genelia Dsouza And Riteish Deshmukh (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)और जेनिलिया (Genelia Dsouza)की प्यार की शुरूआत सुन आपको शायद हैरानी होगी. वैसे इनकी शादी की खबर आने के बाद वाकई हर कोई हैरान रह गया. इनके प्यार की खबर किसी को खुलकर कभी नहीं पता चली. लेकिन फैंस ने जब इन्हें हमेशा के लिए एक देखा तो हर किसी के चेहरे पर सिर्फ खुशियां ही दिखाई दी. वैसे भी इनकी जोड़ी पर्दे पर देखने के बाद हर कोई इन्हें असल जिंदगी में भी साथ देखने की इच्छा जाहिर करने लगा था. दोनों की पहली मुलाकात 2002 में हुई जो थोड़ी सी अटपटी थी.  रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)और जेनिलिया (Genelia Dsouza)अपनी पहली फिल्म तुझे मेरी कसम की शूटिंग के दौरान मिले थे. इनकी मुलकात हैदराबाद के एयरपोर्ट पर हुई थी. वहीं रितेश (Riteish Deshmukh) को भी इसकी खबर लग गई थी कि उनकी हीरोइन उनका इंतेजार एयरपोर्ट पर कर रही है. 

Genelia Dsouza And Riteish Deshmukh Love Story

आपको बता दें, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)जेनिलिया (Genelia Dsouza) का रवैया देख कर हैरान रह गए थे. वहीं जेनिलिया को लगा था कि एक्टर (Riteish Deshmukh)मुख्य मंत्री का बेटा है तो उन्होंने सोचा कि यह जरूर घमंडी होगा. इस वजह से वो पहले से ही भाव खा रही थी. वहीं रितेश ने आगे बढ़ कर जेनिलिया (Genelia Dsouza) से हाथ मिलाया. जब उन्होंने जेनिलिया (Genelia Dsouza)से हाथ मिलाया तो वो इधर - उधर देखने लगीं. इसके साथ ही उन्हें जेनिलिया बर्ताव सही नहीं लगा था. लेकिन कुछ समय बाद एक्ट्रेस को रितेश की अच्छाई का पता चल ही गया.  उनमें घमंड जैसा कुछ नहीं. 

यह भी जानें - अक्षय कुमार ने सबको पीछे छोड़ा, इतनी लेते हैं फीस

बता दें, शूटिंग खत्म होने के बाद जब रितेश (Riteish Deshmukh)घर लौट आए तो उन्हें जेनिलिया (Genelia Dsouza) की याद आने लगी. उन्हें इतनी जल्दी कॉल करना भी उचित नहीं लगा. उधर जेनिलिया (Genelia Dsouza)भी रितेश (Riteish Deshmukh) के प्यार में पड़ गई थी. दोनों को एक दूसरे की आदत सी पड़ गई थी.   इसके बाद उन्होंने फिल्म मस्ती में भी साथ काम किया. इन दोनों का रिश्ता तो पहली फिल्म के वक्त से ही शुरू हो चुका था. लेकिन इन्होंने यह खबर मीडिया में नहीं आने दी. इनके लिए एक दूसरे का प्यार ही सब कुछ था. जो बिन बोले ये सब समझ गए थे. इसके साथ ही 3 फरवरी 2012 में इन दोनों ने शादी कर ली. लेकिन इस बात ने सभी को सबसे ज्यादा हैरान कर दिया था कि इन्होंने 10 साल एक दूसरे को डेट किया था और इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई थी. 

First Published : 29 Dec 2021, 08:47:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.