News Nation Logo

KBC में बोले अमिताभ बच्चन, पत्नी की याददाश्त अच्छी होने से होता है नुकसान

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) से 8 अक्टूबर के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर छाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Oct 2021, 05:49:58 PM
Amitabh bachchan

'कौन बनेगा करोड़पति 13' में नजर आएगी रितेश और जेनेलिया की जोड़ी (Photo Credit: फोटो- @sonytvofficial Instagram Video grab)

highlights

  • बिग बी ने पत्नी की मेमोरी तेज होने के बताए नुकसान
  • केबीसी 13 में नजर आएंगे रितेश-जेनेलिया
  • शो का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

टीवी जगत के मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया (Genelia Deshmukh) नजर आने वाली है. दोनों शो में अपने चुलबुले अंदाज से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते दिखाई देंगे. 8 अक्टूबर के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर छाया है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीवी की याददाश्त तेज होने के नुकसान बताते हैं जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगते हैं.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव और कृति सैनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का टीजर रिलीज, देखें कॉमेडी से भरपूर Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन उनकी तैयारी के बारे में पूछते हैं. जिसके जवाब में जेनेलिया (Genelia Deshmukh) कहती हैं, 'हम आपका शो देखते हैं उम्मीद है मेरी जनरल नॉलेज सही हो.' इसके बात रितेश देशमुख ने कहा कि मेरी तैयारी तो सिंपल है, मैं अपनी लाइफलाइन को शो में मेरे साथ लाया हूं क्योंकि उनकी मेमोरी शानदार है. आज भी जेनेलिया को हमारी पहली फिल्म की डिटेल के बारे में याद है. फिल्म तुझे मेरी कसम, जो कि 20 साल पहले आई थी.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के जवाब को सुनकर अमिताभ बच्चन ने कहते हैं, 'तुमने कहा ना जेनेलिया की याददाश्त तेज है. इसके कई फायदे हैं लेकिन नुकसान भी हैं. कई बातें ऐसी होती हैं जो आप चाहते हैं कि पत्नी को याद ना रहे.' बिग बी की इस बात से रितेश देशमुख सहमत दिखाई देते हैं. 

वहीं इससे पहले शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें रितेश अमिताभ का फेमस डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में रितेश, जेनेलिया के लिए बिग बी की फिल्म 'कभी कभी' के डायलॉग को अपने अंदाज में दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. रितेश ने डायलॉग को रोमांटिक टच देते हुए जेनेलिया से कहा, 'मेरे लिए जहां तुम खड़ी हो जाती हो, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है. रिश्ते में तो हम तुम्हारे पति लगते हैं, नाम है जेनेलिया चा नोरा.'

First Published : 06 Oct 2021, 05:49:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Amitabh Bachchan KBC 13