logo-image

चार साल बाद पर्दे पर नजर आईं जेनेलिया, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कहते हुए लिखा...

रीतेश और जेनेलिया ने वर्ष 2012 में शादी की थी. रियान और राहिल नामक उनके दो बेटे हैं.

Updated on: 03 Dec 2018, 05:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार जेनेलिया देशमुख एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आईं. चार वर्ष बाद रितेश देशमुख की आने वाली मराठी फिल्म 'मौली' में काम कर रहीं अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इतने वर्षो बाद उन्हें कैमरे का सामना करना पड़ेगा. जेनेलिया ने रितेश के साथ होली के विशेष गीत 'सुर्फ लावुन धुवुन ताक' में ठुमके भी लगाए हैं, जिसे रविवार को जारी किया गया.

पर्दे पर वापसी और रितेश के साथ चार वर्षों के लंबे गैप के बाद काम करने के बारे में पूछे जाने पर जेनेलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हे भगवान पर्दे पर काम किए चार वर्ष बीत चुके हैं. महसूस नहीं हुआ. रितेश का शुक्रिया कि 'धुवुन ताक' के लिए भरोसा किया, यह सचमुच विस्फोट है."

जेनेलिया ने चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म 'लाइ भारी' के लिए भी एक गीत किया था. इस फिल्म को डायरेक्ट आदित्य सरपोतदार कर रहे हैं. 'मौली' 14 दिसंबर को रिलीज होगी.

वहीं रितेश ने कहा, "मैं जेनेलिया के साथ काम का मौका नहीं छोड़ सकता. मैंने इस गीत के लिए उन्हें मजबूर किया." उन्होंने कहा, "चार वर्ष बाद उनके साथ काम करना और अजय-अतुल की धुन पर थिरकना शानदार है. उम्मीद है दर्शक इसका उतना ही आनंद लेंगे, जितना हमने लिया."

'तेरे नाल लव हो गया', 'तुझे मेरी कसम' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में साथ नजर आए रीतेश और जेनेलिया ने वर्ष 2012 में शादी की थी. रियान और राहिल नामक उनके दो बेटे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)