logo-image

Siddhant Chaturvedi की जिंदगी में टूटा पहाड़, बदल गई जिंदगी

'गली ब्वॉय' (Gully Boy) फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपना दिल टूटने का चौंकाने वाला खुलासा किया है.

Updated on: 28 Feb 2022, 04:15 PM

नई दिल्ली:

'गली ब्वॉय' (Gully Boy) फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री से पहले की जिंदगी पर बात की है. जिसमें उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया है. सिद्धांत का कहना है कि वो किसी लड़की के साथ सीरियस रिलेशन में थे. लेकिन उससे ब्रेकअप ने उनकी जिंदगी को बदलकर रख दिया. जिसके बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई. सिद्धांत के मुंह से ये खुलासा सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) ने अपनी जिंदगी से जुड़ा ये खुलासा फिल्मफेयर के साथ बातचीत के दौरान किया. जिसमें एक्टर ने बताया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सीए की पढ़ाई कर रहे थे. इस दौरान वो एक लड़की के साथ पूरे 4 सालों से सीरियस रिलेशनशिप में थे. वो सिंपल लाइफ चाहती थी. दोनों एक-दूसरे के साथ सेटल होना चाहते थे. लेकिन फिर एक मोड़ आया, जब उन्हें अपने करियर और प्यार के बीच चुनना था. जहां उन्होंने अपने करियर को चुना. फिर क्या था दोनों के रास्ते अलग हो गए. जिसने सिद्धांत का दिल बुरी तरह तोड़ दिया. हालांकि, फिर उन्होंने सीए के बजाय फिल्मी दुनिया में हाथ आजमाया और उनकी किस्मत चमक उठी. 

इसके अलावा एक्टर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) पर बात करते हैं. जिसमें जैन का किरदार निभा रहे सिद्धांत-टिया के साथ रहकर जिंदगी में मुकाम हासिल करना चाहता है. दोनों की सगाई तक हो जाती है. लेकिन इस बीच जैन की मुलाकात अलीशा यानी दीपिका से होती है और वो दोनों प्यार में पड़ जाते हैं. टिया की नाक के नीचे जैन और अलीशा का नाजायज़ रिश्ता चल रहा होता है. आपको बता दें कि दर्शकों को इस मल्टीस्टारर फिल्म से काफी उम्मीदें थी. हालांकि, रिलीज के बाद ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. 

आपको बता दें कि सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने फिल्म 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) से इंडस्ट्री में कदम रखा. जिसमें उनकी एक्टिंग लोगों को इस कदर पसंद आई कि उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिलती गई. जिसके बाद एक्टर 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) और 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में दिखे. जिसके बाद अब सिद्धांत 'फोन भूत' (Phone Bhoot) में दिखने वाले हैं. जिसमें उनके साथ कैटरीना, इशान खट्टर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार स्क्रीन शेयर करेंगे. दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.