logo-image

जर्सी में गीतिका महेंद्रू ने फिर शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन साझा किया

जर्सी में गीतिका महेंद्रू ने फिर शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन साझा किया

Updated on: 20 Dec 2021, 06:30 PM

मुंबई:

टीवी धारावाहिक छोटी सरदारनी में नजर आने वाली अभिनेत्री गीतिका महेंद्रू ने इस शो को छोड़ने के बाद फिर से शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी में एक प्रमुख भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

इस फिल्म में शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर के साथ गीतिका मुख्य भूमिका में हैं। वह एक पत्रकार के चरित्र को चित्रित करती दिखाई देंगी।

गीतिका को शाहिद की कबीर सिंह में श्रुति के रूप में भी देखा गया था। वह कहती हैं, यह शाहिद कपूर के साथ मेरा दूसरा प्रोजेक्ट है और मैं रिलीज के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। हमने दिसंबर 2019 में शूटिंग शुरू की और अब आखिरकार फिल्म इसी महीने 31 दिसंबर, 2021 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की शूटिंग अलग तरह से हुई और यह यादगार अनुभव था।

वह आगे बताती हैं, कबीर सिंह ने मुझे नाम, शोहरत और सब कुछ दिया है। लोग अब भी मेरे पास आते हैं और कहते हैं अरे, क्या तुम कबीर सिंह वाली श्रुति हो? हम फिल्म में आपके गोल-मटोल व्यक्तित्व से प्यार करते हैं। यह कुछ ऐसा है, जो मुझे बहुत खुशी देता है। मैं वास्तव में जर्सी के लिए भी इसी चीज की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

अभिनेत्री को जात ना पूछो प्रेम की और श्रीकांत बशीर जैसे प्रोजेक्ट में भी देखा गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.