News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

स्टेट ऑफ सीज : टेम्पल अटैक के किरदार पर गौतम रोडे ने किया खुलासा

स्टेट ऑफ सीज : टेम्पल अटैक के किरदार पर गौतम रोडे ने किया खुलासा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 07 Jul 2021, 07:55:01 PM
Gautam Rode

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: अभिनेता गौतम रोडे ओटीटी पर जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म स्टेट ऑफ सीज : टेंपल अटैक में एक एनएसजी कमांडो की भूमिका को निभाते हुए नजर आएंगे।

इस प्रोजेक्ट का हिस्सा वह किस तरह से बने इस पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, मुझे प्रोड्यूसर अभिमन्यु सिंह की तरफ से कॉल आया, जिन्होंने मुझे स्क्रिप्ट के बारे में बताया और इसके बाद क्रिएटिव टीम ने मुझे विस्तार से पूरी बात बताई। सच कहूं तो मुझे कहानी बेहद पसंद आई।

केन घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 सितंबर, 2002 में अक्षरधाम मंदिर में हुए हमले पर आधारित है। मंदिर में हुए इस आतंकवादी हमले में 30 से अधिक लोगों की जान चली गई थी और 80 घायल हो गए थे। उस दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) मौके पर पहुंच इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों को मार गिराया था और घेराबंदी खत्म की थी।

गौतम ने कहा, मुझे स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी और बेशक मैं हमेशा से एक यूनीफार्म पहने हुए अफसर का किरदार निभाना चाहता था। यह किरदार मुझे परफेक्ट लगा।

वह आगे कहते हैं, मेरी फैमिली में कोई भी आर्मी बैकग्राउंड से नहीं है, लेकिन चूंकि मैं आर्मी पब्लिक स्कूल में पढ़ा हूं और मेरे कई सारे दोस्त और सहपाठी वर्दीधारी अफसर हैं। इनमें से कई अभी लेफ्टिनेंट बन गए हैं। सशस्त्र अधिकारियों और उनके परिवारों के लिए मेरे मन में काफी ज्यादा सम्मान है। मुझे पता है कि अनुशासन काफी अहम है और इन सबने मुझे इस किरदार को निभाने में मेरी मदद की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 07 Jul 2021, 07:55:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.