logo-image

गौरी खान ने शेयर की Suhana की खूबसूरत Photo, लोग देने लगे ये सलाह

सुहाना खान (Suhana Khan) को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बीते दिनों सुहाना ने रेड कलर की साड़ी में एक तस्वीर शेयर की थी

Updated on: 28 Feb 2022, 04:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में एंट्री किए बिना ही सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. शाहरुख और गौरी खान की लाडली सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सुहाना का सिंपल और प्यारा लुक नजर आ रहा है. गौरी खान (Gauri Khan) ने बिटियारानी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) की तस्वीर को कुछ ही समय में लाखों लाइक्स और तारीफों से भरे कमेंट्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Dhaakad: सिनेमाघरों में दिखेगा कंगना का 'धाकड़' अंदाज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

गौरी खान (Gauri Khan) ने सुहाना की तस्वीर शेयर करते हुए हार्ट के साथ लिखा, 'प्योर'.' तस्वीर में सुहाना ऑफ व्हाइट चिकनकारी लहंगे में नजर आ रही हैं. जिसके साथ उन्होंने कानों में झुमके कैरी किए हैं. मिनिमल मेकअप के साथ सुहाना की खूबसूरती देखकर सेलेब्स भी तारीफ कर रहे हैं. संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर से लेकर मनीष मलहोत्रा और सीमा खान तक सभी ने सुहाना की तारीफ की है. फैंस इस तस्वीर पर कमेंट कर के लिख रहे हैं कि आज गौरी को सुहाना की नजर उतारनी चाहिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान (Suhana Khan) को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. बीते दिनों सुहाना ने रेड कलर की साड़ी में एक तस्वीर शेयर की थी. देसी लुक हो या फिर वेस्टर्न सभी में सुहाना कमाल लगती हैं. फैंस को अब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म में आर्ची से डेब्यू कर सकती हैं. इस फिल्म में श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे. फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.